Categories: TVEntertainment

अली गोनी और आसिम रियाज ने शेयर की फर्स्ट उमराह से पहले की तस्वीर, ‘रमजान मुबारक’ कहकर किया फैंस को विश (Aly Goni And Asim Riaz Shares Pic Ahead Of Their First Umrah, Wishes Fans Ramadan Mubarak!)

टीवी एक्टर अली गोनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी अपने बचपन के दोस्त असीम रियाज की लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. अली और रियाज की ये तस्वीर उनके फर्स्ट उमराह से पहले की हैं. कुछ दिन पहले अली ने इस बात का खुलासा किया था कि वे इस रमजान में अपने बचपन के दोस्त और एक्टर असीम रियाज के साथ उमराह करने के लिए जा रहे हैं.

टीवी एक्टर अली गोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ उनके साथ उनके बचपन के दोस्त आसिम रियाज भी नज़र आ रहे हैं. इस फोटो में दोनों बहुत खुश और उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. उनके चेहरे पर दिखाई देने वाला ये उत्साह पवित्र तीर्थस्थल मक्का के फर्स्ट उमराह करने का है. 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अली और असीम ने अपने चाहने वालों को रमजान की मुबारकबाद भी दी है. अपने दोनों फेवरेट टीवी स्टार्स को एकसाथ फैंस उनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इनसे पहले जन्नत जुबैर और दूसरे स्टार्स भी मक्का में उमराह के लिए गए थे. टीवी एक्टर अली गोनी और असीम रमजान से पहले सऊदी अरब में थे. दोनों ने अपना पहले रोजा मक्का में रखा था. और आज एक साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. शेयर की गई फोटो में अली और आसिम फ्लाइट में एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. वे ऑल-व्हाइट कपड़ों में नज़र आ रहे हैं. कैप्शन में लिखा है, “रमजान मुबारक … अल्लाह हू अकबर.”

इस से पहले अली ने ट्वीटर पर भी एक ट्वीट किया था. ट्वीट करते हुए लिखा- ”अब और इंतजार नहीं कर सकता. यह मेरा सबसे बड़ा सपना था अल्हम्दुलिल्लाह. मक्का में मेरा पहला रोजा. अल्लाह सब को ये मौका दे. आमीन और अपने बचपन के दोस्त @imrealasim के साथ अपना पहला उमराह करके बहुत खुश हूं.”

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli