Categories: FILMEntertainment

अमिताभ बच्चन, दिलजीत दोसांझ, कंगना रनौत, तापसी पन्नू सहित इन बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को कहा, “हैप्पी लोहड़ी!” (Amitabh Bachchan, Diljit Dosanjh, Kangana Ranaut, Taapsee Pannu & Other B-town Celebs Wishes “Happy Lohri” To Their Fans)

बी-टाउन के सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी हैं. इन सेलेब्स में कंगना रनौत, मनोज वाजपेयी,…

बी-टाउन के सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी हैं. इन सेलेब्स में कंगना रनौत, मनोज वाजपेयी, तापसी पन्नू और अन्य सितारे शामिल हैं, जिन्होंने बड़े ही क्रिएटिव और गर्मजोशी के साथ अपने फैंस को लोहड़ी की बधाई दीं-

कंगना रनौत

बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास क्वीन कंगना रनौत  ने  सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि जब वे बच्ची थी और हिमाचल प्रदेश में रहती थीं, तो कैसे लोहड़ी मनाती थीं. कंगना ने अपने बचपन की यादों को  साझा करते हुए लिखा है, हिमाचल प्रदेश में, हमारे यहां लोहड़ी पर गाना गाने की परंपरा है. जब मैं छोटी थी, तो बच्चों के ग्रुप बनाकर हम पड़ोसियों के घर जाकर लोहड़ी के गाना गाते थे और पैसा और मिठाइयां इकट्ठा करते थे.  गांव के बच्चे और संयुक्त परिवार होने के कारण वहां के बच्चे शहरों के बच्चों की तुलना में बहुत अधिक मस्ती करते थे. खैर कोई  बात नहीं, #HappyLohri2021.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी.

तापसी पन्नू

एक्ट्रेस तापसी पन्नू  ने भी अपने फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है, जिसमें वे आग के पास बैठी हुई हैं. फोटो पर कैप्शन लिखा,  “हैप्पी लोहड़ी”,  तापसी ने फोटो के बैकग्राउंड  में ‘सुंदर मुंदरिये’ को सेलेक्ट किया है.

मनोज बाजपेयी

फैमिली मैन स्टार मनोज वाजपेयी ने बड़े ही आश्चर्यजनक तरीके से फैंस को लोहड़ी की बधाई दी है. मनोज ने ट्वीट किया, “दोपहर 12:30 बजे आपकी टेबल पर कुछ दिखाई देने वाला है !! HAPPY LOHRI।

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर ने दिल्ली में विरोध कर रहे किसानों के लिए लोहड़ी की विशेष कामना की. उन्होंने लिखा है- सभी किसानों और परिवारों के लिए एक विशेष  विचार और प्रार्थना, जिन्होंने इस आंदोलन का विरोध करते हुए अपनी जान गंवाई हैं  #रबराखा- हाथ जोड़ते हुए”

दिलजीत दोसांझ

पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ से ट्विटर पर लोहड़ी की बधाई दी है, कैप्शन  लिखा, ‘2021 की लोहड़ी देश के किसानों के नाम..बाबा सबका भला करे’.

अनुपम खेर

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने तस्वीरे शेयर करके लिखा, ‘लोहरी दियां लख लख वधाइयाँ ‘.

अदनान सामी

फेमस सिंगर अदनान सामी से तस्वीर शेयर करते फैंस को लोहड़ी की बधाई दी.

और भी पढ़ें: वरुण धवन इसी महीने अलीबाग में करेंगे शादी, और भी details आईं सामने (Varun Dhawan To Get Married To Natasha Dalal This Month In Alibaugh)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हुईं सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां (Sidharth Malhotra-Kiara Advani’s Wedding Preparations Begin At Suryagarh Palace, Jaisalmer)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉप्युलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जैसलमेर…

सात फेरों, सात वचनों के साथ करें ये सात वादे भी (With Seven Feras, Seven Vows Don’t Forget To Make These New Age Promises Too For Happy Married Life)

बदलते वक्त के साथ रिश्तों की ज़रूरतें, गहराई, नैतिक मूल्य और नज़रिए में भी बदलाव…

शादी के बाद क्यों बढ़ता है वज़न? (Why women gain weight after marriage?)

शादी के दिन फिट और स्लिम दिखने के लिए लड़का और लड़की दोनों ही महीनों…

जानें ठंड में लहसुन खाने के फ़ायदे (Top 5 Benefits Of Eating Garlic In Winter)

वैसे तो लहसुन का उपयोग साग-सब्ज़ी में किया जाता है, पर इसमें अनेक औषधीय गुण…

© Merisaheli