वरुण धवन इसी महीने अलीबाग म...

वरुण धवन इसी महीने अलीबाग में करेंगे शादी, और भी details आईं सामने (Varun Dhawan To Get Married To Natasha Dalal This Month In Alibaugh)

अभी पिछले दिनों ही खबर आई थी कि वरुण धवन और नताशा दलाल इसी साल शादी के अटूट बंधन में बंध सकते हैं. खबरें थीं कि कोरोना से राहत मिलते ही वरुण अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल फ्रेंड नताशा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार ये कपल इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और दोनों परिवारों ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

Varun Dhawan and Natasha Dalal

खबरों के अनुसार वरुण और नताशा की शादी का वेन्यू भी डिसाइड हो गया है. कपल अलीबाग में शादी करने वाले हैं और दोनों ने हाल ही में होटल बुकिंग और शादी की दूसरी तैयारियों के लिए अलीबाग विजिट किया. रिपोर्ट के अनुसार वरुण-नताशा की शादी एक शानदार पंजाबी वेडिंग होगी और शादी के लिए फैमिली ने एक फाइव स्टार होटल बुक किया है. दोनों फैमिली ने गेस्ट लिस्ट भी फाइनल कर ली है और कोविड को देखते हुए शादी में महज 200 खास गेस्ट को ही इनवाइट किया गया है.

Varun Dhawan and Natasha Dalal

हालांकि वरुण ने शुरुआत में चाइल्डहुड फ्रेंड नताशा के साथ अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी ही बनाये रखी थी, लेकिन 2018 में उन्होंने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था. इसके बाद से वरुण इंटरव्यू में खुलकर अपने रिश्ते और शादी के बारे में बोलते थे. एक इंटरव्यू में वरुण ने बताया था कि उनकी फैमिलीज़ ने दो साल पहले ही शादी की तैयारियां शुरू कर दी थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू में वरुण ने कहा था कि सब कुछ ठीक रहा तो इसी साल या जितनी जल्दी हो सके, हम शादी कर लेंगे. पिछले साल ये भी खबर आई थी कि वरुण और नताशा इस साल थाईलैंड में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे, लेकिन कोरोना के कारण शादी के प्लान को टाल दिया गया था.

Varun Dhawan and Natasha Dalal

बता दें कि पिछले साल नवंबर में नताशा दलाल ने पहली बार करवा चौथ का व्रत रखकर सभी को चौंका दिया था. वे लाल जोड़े में सुनीता कपूर के घर होने वाले करवा चौथ सेलिब्रेशन में पहुंची थीं.

Natasha Dalal

पिछले काफी समय से ऐसी भी खबरें थीं कि वरुण और नताशा ने सीक्रेटली सगाई भी कर ली है. करीना कपूर खान ने भी एक चैट के दौरान वरुण धवन की सगाई को लेकर खुलासा किया था. करीना ने नताशा दलाल को वरुण की ‘मंगेतर’ कहकर बुलाया था. इस चैट में वरुण ने यह भी खुलासा किया था कि वो और नताशा लिव-इन रिलेशनशिप में रहना पसंद करते हैं, लेकिन उनका परिवार उन्हें शादी करते देखना चाहता है.