Entertainment

‘खेल भावना मेरे खून में है…’, पिता बिशन सिंह बेदी के सम्मान में अंगद बेदी ने दुबई में इंटरनेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप में लिया हिस्सा, 400 मीटर दौड़ में जीता गोल्ड मेडल, पिता को किया समर्पित… (Angad Bedi Wins Gold In 400-Meter Race At Open International Masters Athletics Championship In Dubai, Dedicates Win To Late Father Bishan Singh Bedi)

एक्टर अंगद बेदी को एक एक्टर के तौर पर तो सभी जानते हैं. गुड लुक्स और फिट बॉडी उनकी पर्सनैलिटी को और दमदार बनाते हैं और यही फिटनेस अब उनको ऐज़ ए स्पोर्ट्समैन आगे बढ़ा रही हैं. जी हां, अंगद बेदी अब बन चुके हैं स्पोर्ट्समैन और उसमें भी वो बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं और क्यों न करें आख़िर वो एक स्पोटर्समैन के बेटे जो हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्पिनर रह चुके बिशन सिंह बेदी के निधन के बाद उनके बेटे अंगद काफ़ी दुखी हैं लेकिन उन्होंने अपने इस दुख को पॉजिटिव तरीक़े से इस्तेमाल किया. अंगद ने दुबई में 400 मीटर दौड़ में हिस्सा लिया और स्वर्ण पदक जीता. दरअसल 29 अक्टूबर को अंगद ने दुबई में ओपन इंटरनेशनल मास्टर्स 2023 एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 400 मीटर की दौड़ में अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया और साथ ही गोल्ड मेडल अपने नाम किया.

इस तरह अंगद ने इंटरनेशनल स्पोर्ट्स में अपना डेब्यू किया है और यह पदक अपने पिता को समर्पित किया है. इससे पहले अंगद ने मुंबई में एक टूर्नामेंट में अपना पहला सिल्वर मेडल ग्रैब किया था. अंगद बीते एक साल से जानेमाने कोच ब्रिंस्टन मिरांडा के अंडर ट्रेनिंग ले रहे थे. अंगद स्पोर्ट्स में पहले से काफ़ी अच्छे थे और वो क्रिकेट में भी काफ़ी बेहतर खेल दिखा चुके हैं. हालांकि वो देश के लिए नहीं खेले पर अब उन्होंने स्पोर्ट्स को सीरियसली लिया है.

अंगद ने सोशल मीडिया पर भी पिक्चर्स पोस्ट की हैं और एक इंटरव्यू में अंगद ने इस जीत को अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ानेवाली बताया है. अंगद ने कहा- खेल भावना मेरे खून में है. ये रेस मैंने अपने पिता के लिए लगाई क्योंकि वो ऐसा चाहते थे. मैं उनसे हमेशा इंस्पायर्ड रहा हूं. यह उनका और उनकी विरासत का सम्मान करने का मेरा तरीका है. उनके मूल्यों के सम्मान में मैंने यह दौड़ लगाई. मेरी जीत उनको समर्पित है और मैं वही करना चाहूंगा जो मेरे पिता ने मुझसे उम्मीद की होगी.

यहां देखें वीडियो https://www.instagram.com/reel/CzAWX6KIgKQ/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

अंगद ने अपने कोच के प्रति भी आभार व्यक्त किया है और उनको धन्यवाद दिया है.

Geeta Sharma

Recent Posts

रुबिना अभिनवने गोव्यात साजरा करेला लेकींचा तिसऱ्या महिन्याचा वाढदिवस (Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Celebrate Their Twins’ 3-Month Birthday)

रुबिना दिलैक आणि अभिनव शुक्ला सध्या त्यांच्या आयुष्यातील सर्वात सुंदर टप्पा एन्जॉय करत आहेत. गेल्या…

February 28, 2024

शाप की कोप (Short Story: Shaap Ki Kop)

नीलता कौशलजींचं निधन झालं आणि एक वर्षाच्या आतच एके संध्याकाळी वादळी वार्‍या-पावसाने त्यांच्या दारातील ते…

February 28, 2024

सुंदरी’ मालिका पुन्हा एकदा नव्या वळणावर : वनिता खरात घेणार प्रेक्षकांचा निरोप (‘Sundari’ Serial Takes A New Turn : Vanita Kharat Is About To Exit)

आई आणि मुलीचं नातं हे जगावेगळं असतं. आईसोबत रक्ताचंच नातं असलं की त्यांच्या भावना खऱ्या…

February 28, 2024

दिखें फॉरएवर यंग, अपनाएं ये आसान ब्यूटी सीक्रेट्स (Easy Beauty Secrets That Can Make You Look Young Forever)

हर महिला चाहती है फॉरएवर यंग दिखना, लेकिन उम्र बढ़ने के साथ ही स्किन और…

February 28, 2024
© Merisaheli