Categories: TVEntertainment

अनिता हसनंदानी से लेकर कपिल शर्मा तक, टीवी के इन सितारों के घर साल 2021 में गूंजी किलकारियां(Anita Hassanandani to Kapil Sharma; TV celebs who became parents in 2021)

साल 2021 जहां कोरोना की वजह से कई मामलों में परेशान करनेवाला रहा, तो वहीं कइयों के घर खुशखबरी भी ले आया. इस साल जहां…

साल 2021 जहां कोरोना की वजह से कई मामलों में परेशान करनेवाला रहा, तो वहीं कइयों के घर खुशखबरी भी ले आया. इस साल जहां एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से जुड़े कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे, वहीं कई सेलेब्स के घर में किलकारियां भी गूंजीं. हमारे कई फेवरेट टीवी सितारे भी इस साल पैरेंट्स बने, आइए देखें ऐसे ही टीवी स्टार्स की लिस्ट, जिनके घर इस साल गुड न्यूज आई.

कपिल शर्मा

1 फरवरी 2021 को कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी के घर दूसरी बार किलकारी गूंजी. कपल बेबी बॉय त्रिशान के माता-पिता बने. कपिल शर्मा ने साल 2018 में अपनी कॉलेज फ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी रचाई थी. शादी के बाद 10 दिसंबर 2019 को उनकी पत्नी गिन्नी ने प्यारी सी बेटी अनायरा शर्मा को जन्म दिया था और अब त्रिशान के जन्म के बाद उनकी फैमिली कम्पलीट हो गई है.

अनिता हसनंदानी


टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने साल 2013 में बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से शादी की थी. शादी के 7 साल बाद, 40 साल की उम्र में 9 फरवरी 2021 को एक्ट्रेस ने बेटे आरव को जन्म दिया. अनिता अक्सर ही बेटे की फोटोज़ और वीडिओज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने फिलहाल एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है और मदरहुड फेज एन्जॉय कर रही हैं.

नकुल मेहता

पॉपुलर सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 2’ से चर्चा में आए एक्टर नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी पारेख ने इसी साल फरवरी में बेटे के माता-पिता बने हैं. उन्होंने अपने बेटे का नाम सूफी रखा है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यारे बेटे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. सूफी की नीली आंखों, गोल्डन बाल और क्यूट स्माइल पर नेटीज़न्स अक्सर ही प्यार लुटाते नज़र आ जाते हैं.

मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर

मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2010 में शादी की थी. शादी के दस साल बाद 27 अप्रैल 2021 को कपल ने बेबी बॉय को वेलकम किया. अपने बेटे का नाम उन्होंने एकबीर रखा है. पैरेंट्स बनने के बाद से ही ये कपल अपने जीवन के नए फेज को काफी एन्जॉय कर रहा है.

किश्वर मर्चेंट-सुयश राय

टेलीविजन के पॉपुलर कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय भी इसी साल माता- पिता बने हैं. किश्वर मर्चेंट ने अगस्त में 40 साल की उम्र में पहले बेटे को जन्म दिया है. बेटे का नाम उन्होंने निरवैर रखा है. किश्वर और सुयश रने 16 दिसंबर 2016 को शादी रचाई थी. शादी के 5 साल बाद कपल के घर इस साल गुड न्यूज़ आई है.

शहीर शेख


एक्टर शहीर शेख भी इसी साल एक प्यारी सी बिटिया के पिता बने हैं. शहीर ने प्रोड्यूसर एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ‘आल्ट बालाजी’ की क्रिएटिव प्रोड्यूसर रुचिका कपूर के साथ लॉन्ग टाइम डेटिंग के बाद नवंबर 2020 में शादी की थी. 11 सितंबर 2021 को शहीर और रुचिका एक बेटी के माता-पिता बने थे, जिसका नाम कपल ने अनाया रखा है.

रणविजय सिंह

टीवी एक्टर रणविजय सिंह ने 12 जुलाई 2021 को अपने दूसरे बच्चे के रूप में एक बेटे को फैमिली में वेलकम किया. अपने बेबी बॉय का नाम उन्होंने जहानवीर रखा है. रणविजय सिंह ने लंदन की रहने वाली प्रियंका वोहरा से 2014 में शादी रचाई थी. शादी के तीन साल बाद दोनों बेटी कैनात सिंह के पैरेंट बने थे और इस साल उनके घर बेटे के रूप में दोबारा खुशियां आईं.

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli