Categories: TVEntertainment

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन से माफी मांगी, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हुई ये घटना (Ankita Lokhande Apologize To Her Boyfriend Vicky Jain For Facing Criticism Because Of Her)

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन से माफी मांगी और माफी मांगने की वजह थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हुई ये घटनाएं. आखिर ऐसा क्या हुआ कि अंकिता लोखंडे को अपने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन से सोशल मीडिया पर माफ़ी मांगनी पड़ी. ये है पूरा मामला…

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन से माफी क्यों मांगी?
अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन से माफी मांगने की वजह थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हुई घटनाएं, जिनकी वजह से विकी जैन को लोगों की नफरत झेलनी पड़ी थी. दरअसल, 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद विकी को सोशल मीडिया पर लगातार नफरत भरे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा था, जिसके कारण विकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया, ताकि लोग उनकी पोस्ट पर कमेंट ना कर सकें. इसके बावजूद लोग पुरानी पोस्ट पर ही विकी के लिए नफरत भरे कमेंट्स करने लगे. अंकिता के प्यार की खातिर विकी ने सबकुछ चुपचाप सहा इसलिए अंकिता ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन से सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए एक प्यारा का मैसेज भी लिखा. बता दें कि सुशांत और अंकिता 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में थे, लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके कुछ सालों बाद अंकिता की जिंदगी में मुंबई के बिजनेसमैन विकी जैन आए. खबरों के अनुसार, दोनों इस साल के अंत तक शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: टीवी सेलिब्रिटीज़ के ब्रेकअप और तलाक की अनोखी दास्तान, ब्रेकअप के बाद भी इनकी दोस्ती में कोई कमी नहीं आई (Breakup Stories: TV Celebrities Who Remained Friends After An Ugly Breakup)

अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन के लिए लिखा ये प्यारा-सा मैसेज
अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर विकी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है. अंकिता ने लिखा, ‘अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिए मैं शब्दों का चुनाव नहीं कर पा रही हूं. जब मैं हम-दोनों को साथ देखती हूं तो एक बात मेरे दिमाग में आती है, और वो ये है कि मैं भगवान की आभारी हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी ज़िंदगी में एक दोस्त, एक पार्टनर और एक सोलमेट की तरह भेजा. ऐसा शख्स बनने के लिए शुक्रिया, जो हमेशा मेरे साथ खड़ा रहता है. मेरी सभी परेशानियों को अपना बनाने और मदद के लिए हमेशा तैयार रहने के लिए शुक्रिया! मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए शुक्रिया! सबसे जरूरी बात मुझे और मेरी परिस्थितियों को समझने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया! मैं तुम्हें सॉरी कहती हूं, क्योंकि मेरी वजह से तुम्हें आलोचना झेलनी पड़ी जो कि तुम बिल्कुल भी डिजर्व नहीं करते. शब्द कम पड़ जाते हैं, लेकिन हमारा बॉन्ड लाजवाब है. लव यू’

Kamla Badoni

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli