टीवी सेलिब्रिटीज़ के ब्रेकअप...

टीवी सेलिब्रिटीज़ के ब्रेकअप और तलाक की अनोखी दास्तान, ब्रेकअप के बाद भी इनकी दोस्ती में कोई कमी नहीं आई (Breakup Stories: TV Celebrities Who Remained Friends After An Ugly Breakup)

टीवी शो में एक साथ काम करते हुए अपने साथी कलाकार से प्यार हो जाना कोई नई बात नहीं है. ऐसे कई टीवी सेलिब्रिटीज़ हैं, जिन्हें साथ काम करते हुए प्यार हो गया और फिर उन्होंने शादी कर ली. हम आपको ऐसे टीवी सेलिब्रिटीज़ के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें पहले प्यार हुआ, फिर उन्होंने शादी की, शादी के बाद जब रिश्ते ठीक नहीं रहे, तो उन्होंने ब्रेककप कर लिया… लेकिन इस पूरी जर्नी में एक चीज़ जो कभी नहीं बदली, वो है इनकी दोस्ती. भले ही उन्होंने प्यार का रिश्ता तोड़ दिया, लेकिन ब्रेकअप के बाद भी इनकी दोस्ती में कोई कमी नहीं आई है.

TV Celebs Breakup Stories

जूही परमार और सचिन श्रॉफ
‘कुमकुम’ सीरियल की एक्ट्रेस जूही परमार और उनके एक्टर पति सचिन श्रॉफ ने पांच साल तक डेटिंग की और फिर शादी कर ली. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम समायरा है. शादी के नौ साल बाद इस कपल ने तलाक का फैसला ले लिया. जूही परमार के अनुसार, शादी के शुरुआती दिनों से ही उनके रिश्ते में समस्याएं आने लगी थीं. दोनों की सोच, स्वभाव, बैंकग्राउंड और ज़िंदगी जीने का नज़रिया बिल्कुल अलग है इसलिए दोनों के रिश्ते में परेशानिया आने लगी थी. दोनों ने अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन जब साथ रहना मुश्किल हो गया, तो जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने तलाक का फैसला कर लिया. आज भले ही जूही परमार और सचिन श्रॉफ साथ नहीं रहते, लेकिन सोशल मीडिया पर वो एक-दूसरे की उन तस्वीरों पर कमेंट करते हैं, जिनमें उनकी बेटी होती है. साथ ही जूही अपनी बेटी को पिता सचिन से मिलने के लिए कभी नहीं रोकती. दोनों अपनी बेटी को बहुत प्यार करते हैं और अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी बुरा नहीं बोलते.

Juhi Parmar and Sachin Shroff

सुगंधा और रघुराम
‘रोडीज’ शो से पॉपुलर हुए रघुराम की एक्स वाइफ सुगंधा टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एंकर और मॉडल हैं. इन दोनों को भी प्यार हुआ और वर्ष 2005 में इन्होंने शादी की. फिर शादी के 10 साल अचानक इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी और अलग होने की फोटो शेयर करते हुए अपने फैन्स को अपने ब्रेकअप की बात बताई. इस दोनों के रिश्ते की खासियत ये है कि ब्रेकअप के बाद भी इनकी दोस्ती पहले की तरह बरकरार है. दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: गुरमीत चौधरी से लेकर रुसलान मुमताज़ तक ये 5 टीवी एक्टर्स करते हैं महिलाओं वाली हरकतें (5 TV Actors Admitted About Girly Things They Do)

Sugandha and Raghuram

रिद्धी डोगरा और राकेश बापट
टीवी इंडस्ट्री की क्यूट जोड़ी रिद्धी डोगरा और राकेश बापट एक टीवी सीरियल में साथ काम करते हुए एक-दूसरे के करीब आ गए. दोनों का रिश्ता आगे बढ़ा और इन्होंने शादी कर ली. सात साल तक इस टीवी कपल ने खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी जी, लेकिन धीरे-धीरे दोनों की लगने लगा कि उनमें वो कनेक्शन नहीं है, जो पति-पत्नी में होना चाहिए. एक दिन अचानक रिद्धी डोगरा और राकेश बापट ने मीडिया को बताया कि वो अब अपने रिश्ते से अलग हो गए हैं. सबके लिए ये खबर हैरान कर देने वाली थी, क्योंकि ये कपल सात साल से शादीशुदा था. इतना लंबा समय साथ बिताने के बाद भी इन दोनों ने खुद को शादी के बंधन से आज़ाद कर दिया. भले ही आज रिद्धी डोगरा और राकेश बापट आज मैरिड कपल न हों, लेकिन आज भी वो अच्छे दोस्त हैं और पार्टीज़ में अक्सर एक-दूसरे के साथ नज़र आते हैं. ब्रेकअप के बाद भी इनकी दोस्ती में कोई कमी नहीं आई है.

Riddhi Dogra and Rakesh Bapat

उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा
हाल ही में डांस रियालिटी शो ‘नच बलिये 9’ में उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की केमिस्ट्री लाजवाब थी और दोनों का प्यार भी साफ़ झलक रहा था. हालांकि उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की लव स्टोरी की किसी को भी भनक नहीं थी इसलिए दोनों के ब्रेकअप की खबर भी किसी को पता नहीं चली. डांस रियालिटी शो ‘नच बलिये 9’ में उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा ने पहली बार अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया. बता दें कि उवर्शी 16 साल में जुड़वां बच्चों की मां बन गई थीं और शादी के दो साल के भीतर ही वो अपने पति से अलग हो गई थीं. उर्वशी ढोलकिया ने अकेले ही अपने दोनों बेटों की परवरिश की है. इस रिश्ते की एक और ख़ास बात ये है कि अनुज उम्र में उर्वशी से 5 साल छोटे हैं. उर्वशी और अनुज 5 तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन फिर उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका और दोनों अलग हो गए. उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा के दूर होने की वजह अनुज की मां हैं, अनुज की मां को ये रिश्ता मंजूर नहीं था और अनुज अपनी मां की इच्छा के खिलाफ नहीं सके इसलिए दोनों अलग हो गए. अनुज की मां की इच्छा के अनुसार दोनों ने शादी करने का इरादा तो छोड़ दिया, लेकिन आज भी उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा अच्छे दोस्त हैं और इनके रिश्ते की गहराई ‘नच बलिये 9’ में दर्शकों को साफ़ नज़र आई.

यह भी पढ़ें: ऐसे शुरू हुई टीवी के राम-सीता यानी फेमस कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की लव स्टोरी, आज भी हैं उतने ही रोमांटिक (Love Story Of Famous TV Couple Gurmeet Chaudhary And Debina Banerjee)

Urvashi Dholakia and Anuj Sachdeva