Categories: TVEntertainment

मांग में सिन्दूर, माथे पर बिंदी, खूबसूरत लहंगा… दुल्हन की तरह सज-धजकर अंकिता ने मनाई ससुराल में पहली दिवाली, दीयों और फूलों से सजाया आशियाना (Ankita Lokhande flaunts Sindoor, Bindi And Perfect Bridal Look She Celebrates First Diwali With Husband After Marriage)

टिनसेल टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से से अंकिता लोखंडे और विकी जैन (Ankita Lokhande- Vicky Jain) इसी साल शादी के बंधन में बंधे…

टिनसेल टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से से अंकिता लोखंडे और विकी जैन (Ankita Lokhande- Vicky Jain) इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं और शादी के बाद सभी फेस्टिवल धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे हैं. हाल ही में अंकिता ने शादी के बाद पति के लिए पहला करवा चौथ का व्रत रखा था और अपने घर में टीवी एक्ट्रेसेस के लिए शानदार करवा चौथ पूजा और सेलिब्रेशन रखा था. और अब अंकिता ने पति विक्की संग अपनी पहली दीवाली पहली (first diwali celebration of Ankita Lokhande) है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है.

अपने ससुराल में अंकिता की यह पहली दिवाली थी, इसलिए सेलिब्रेशन भी खास था. उन्होंने बेहद ही शानदार तरीके से पति विकी के साथ दिवाली मनाई. सेलिब्रेशन की एक वीडियो अंकिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है.

दिवाली के लिए अंकिता ने पति संग मिलकर दीयों और फूलों से अपने पूरे आशियाने को खास अंदाज़ में सजाया था, इसकी एक वीडियो भी अंकिता ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ” हम अपनी शादी के बाद अपनी पहली दिवाली एक साथ मना रहे हैं … ईश्वर करें इस दिवाली कोई चिंता हमारे आसपास भी न फटके, हमारे जीवन में केवल मुस्कुराहट हो … हम कामना करते हैं कि यह दिवाली हम सभी के लिए सुंदर हो… आप सभी को हम दोनों की तरफ से दीपावली की ढेर सारी शुभकमनाएं. “

लुक की बात करें तो दीवाली के मौके पर अंकिता ने एकदम दुल्हन की तरह सजी धजी नज़र आईं. उन्होंने ग्रीन कलर का वेलवेट लहंगा पहना था, जिसमें गोल्डन एम्ब्रॉयडरी थी. मांग में सिन्दूर, माथे पर बिंदी, मांग पट्टी, हैवी नेकलेस में एक्ट्रेस गजब की खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

वहीं विक्की ब्लैक शेरवानी सेट में हैंडसम लग रहे हैं. फिलहाल उनकी ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं ये सेलिब्स व फैंस इस कपल पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट करके उन्हें भी दिवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli