Categories: FILMTVEntertainment

महामारी के दौर में महंगी जगह छुट्टियां मनानेवाली अमीर व मशहूर हस्तियों की अन्नू कपूर ने लगाई क्लास, कहा- तस्वीरें पोस्ट न करें, किसी को जला के मजलूमों की बद्दुआ क्यों लेना! (Annu Kapoor Appeals To Rich & Famous Not To Post Their Vacation Pictures As The World Suffers With Pandemic)

श्रुति हासन और शोभा डे के बाद अब एक्टर अनु कपूर ने भी लगाई उन सेलेब्स की क्लास जो महंगी जगहों पर छुट्टियाँ बिताकर वहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. अक्सर कोई ना कोई सेलेब कभी मालदीव, कभी गोवा तो कभी किसी और महंगी व लग्ज़ुरीयस जगह छुट्टी मनाता नज़र आ ही जाता है. वो लोग अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करके जताते हैं कि वो कितना एंजॉय कर रहे हैं. ऐसे ही अमीर व मशहूर लोग, जो विभिन्न क्षेत्रों व मीडिया से आते हैं उनके लिए अनु कपूर ने बड़े की विनम्र अंदाज़ में ट्वीट किया, जिसमें लिखा था कि मैं विनम्रता से उन अमीर और मशहूर हस्तियों से आग्रह करता हूं जो अलग-अलग कार्यक्षेत्र से आते हैं कि कृपया ऐसे समय में जब पूरी दुनिया महामारी से जूझ रही है तब महंगी जगह पर अपनी छुट्टियों की तस्वीरें पोस्ट ना करें. किसी को जला के मजलूमों की बद्दुआ क्यों लेना?

अनु कपूर जैसे सुलझे विचारों वाले शख़्स और बेहतरीन एक्टर की इस बात का समर्थन सभी लोग कर रहे हैं और ट्वीट करके उनकी बात से सहमति जता रहे हैं.

लोग कह रहे हैं कि काश आपकी बातों कि गहराई को वो लोग समझ पाएं, इस बुरे दौर में छुट्टियाँ मनाने से बेहतर होता वो लोग ज़रूरतमंदों की मदद करते. थैंक यू अनु जी!

अनु कपूर ना सिर्फ़ अच्छे अभिनेता हैं बल्कि अच्छे होस्ट और बेहतरीन सिंगर भी हैं और एक्टिंग जगत में लोग उनका नाम अदब से लेते हैं और फैंस के बीच भी वो खड़े लोकप्रिय हैं और लोग उनका सम्मान भी करते हैं, ऐसे में उनके इस ट्वीट की काफ़ी तारीफ़ हो रही है!

Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

यह भी पढ़ें: कोरोना दौर में मालदीव में छुट्टियां एंजॉय करनेवाले सेलेब्स पर भड़कीं श्रुति हासन, कहा- ये वक़्त मास्क उतारकर पूल में उतरने का नहीं! (Shruti Haasan Slams Celebs Holidaying In Maldives During Pandemic)

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli