कोरोना दौर में मालदीव में छ...

कोरोना दौर में मालदीव में छुट्टियां एंजॉय करनेवाले सेलेब्स पर भड़कीं श्रुति हासन, कहा- ये वक़्त मास्क उतारकर पूल में उतरने का नहीं! (Shruti Haasan Slams Celebs Holidaying In Maldives During Pandemic)

देश इस वक्त बेहद मुश्किल दौर से गुज़र रहा है और कई जगहों पर तो लॉकडाउन और कर्फ़्यू लगा दिया गया है. एक्स्पर्ट्स तो यहां तक कह रहे हैं कि अब देश में मेडिकल इमर्जेन्सी जैसे हालात पैदा हो गए हैं और उसे घोषित भी कर दिया जाना चाहिए. लेकिन इन मुश्किल हालातों के बीच भी फ़िल्मी और टीवी सितारों का छुट्टियों पर जाने का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है.

ज़्यादातर स्टार्स आजकल मालदीव में छुट्टियाँ एंजॉय करते दिखते हैं और वहां से तस्वीरें शेयर करते हैं. हालाँकि लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं. इसी मुद्दे पर एक्ट्रेस श्रुति हासन ने भी अपना पक्ष रखा और एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे पर्सनली ऐसा महसूस होता है कि ये ऐसा वक़्त नाहीं है कि आप मास्क उतारकर पूल में जाएं या समंदर किनारे मस्ती करें.

Shruti Haasan

श्रुति ने स्टार्स द्वारा मालदीव, गोवा या अन्य ऐसी ही महंगी जगहों पर हॉलिडे जाकर तस्वीरें शेयर करने और एंजॉय करने पर दुःख जताया, उनका कहना है कि देश मुश्किल दौर से गुज़र रहा है ऐसे में कुछ लोग हॉलिडे एंजॉय करते दिखते हैं तो मुझे वो असंवेदनशील लगते हैं. मुझे ख़ुशी है कि आपने छुट्टियाँ एंजॉय की और ये आपका हक़ भी है लेकिन देश में दुखद माहौल है और ऐसे में अगर आपके पास कुछ सुविधाएं हैं तो आपको उनका शुक्रगुज़ार होना चाहिए, न कि उनका दिखावा किया जाना चाहिए!

मैं ऐसे भी लोगों को जानती हूं, मेरे कुछ दोस्त भी हैं जिन्होंने जब हालात सामान्य होने लगे थे तब हॉलिडे प्लान किया था लेकिन मैं तब भी सतर्क रहती थी और मैंने मना कर दिया था, वो लोग मुझे पागल समझते थे. कितने लोग हैं जिन्होंने दूसरे लॉकडाउन से पहले ही अपनी छुट्टियाँ प्लान कर ली थीं, लेकिन मेरे ऐसा ना करने पर लोग मुझे पागल समझते थे!

श्रुति से पहले लेखिका शोभा डे ने भी स्टार्स का महामारी के दौर में मालदीव या गोवा जैसी जगहों पर जाकर एंजॉय करने की आलोचना की थी.

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: गुलाबी चोली में डूबते सूरज को निहारती मौनी रॉय दे रही हैं खूबसूरत संदेश, खुद भी लग रही हैं उतनी ही हसीन! (Pretty In Pink: Mouni Roy Stuns In A Pink Indian Dress)