Categories: TVEntertainment

अपूर्व अग्निहोत्री ने कहा ‘अनुपमा’ शो को अलविदा, लिखा ये इमोशनल पोस्ट, फैन्स ने पूछा क्यों जा रहे हो (Anupamaa Actor Apurva Agnihotri Quit Show, Shares Emotional Post, Thanks Producer Rajan Shahi For A Beautiful Journey)

टीवी के लोकप्रिय शो अनुपमा से अब एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री विदा हो रहे हैं. अपूर्व ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी और…

टीवी के लोकप्रिय शो अनुपमा से अब एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री विदा हो रहे हैं. अपूर्व ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी और शो के प्रोड्यूसर को इस खूबसूरत सफर के लिए शुक्रिया कहा. अपूर्व अग्निहोत्री की पोस्ट देखकर फैन्स दुखी हैं और उन्हें शो में वापस आने के लिए कह रहे हैं.

टीवी शोज़ में सबसे ज्यादा टीआरपी हासिल करने वाला शो ‘अनुपमा’ और उसके कलाकार इन दिनों काफी चर्चा में रहते हैं. दर्शक इस शो को बहुत पसंद करते हैं इसलिए इसके शो से जुडी ख़बरों में भी खूब दिलचस्पी रखते हैं. अनुपमा शो देखने वाले दर्शकों के लिए एक दुखी करने वाली खबर ये है कि इस शो से मुख्य कलाकार अपूर्व अग्निहोत्री अब इस शो से विदा हो रहे हैं. अपूर्व अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी है.

अपूर्व अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो शो के प्रोड्यूसर रंजन शाही के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अपूर्व अग्निहोत्री ने अनुपमा शो छोड़ने की जानकारी दी है. अपूर्व ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘एक और खूबसूरत सफर का अंत हो गया… अंत तो हुआ लेकिन ये यात्रा प्यार, हंसी-खुशी और पागलपन से भरी है. इसका क्रेडिट जाता है सबसे अलग सोच रखने वाले हमारे रंजन, उनकी अद्भुत टीम और लाजवाब कलाकारों को. क्योंकि हमारी इंडस्ट्री और काम की जगह प्रेशर की वजह से इंसान को अपना DNA बदलने पर मजबूर करती है, लेकिन इस ख़ास शख्स ने उन सारे मिथ को तोड़ दिया. ये सेट पर हंसते चेहरे रंजन की ही झलक हैं… आपकी अच्छाई, इंसानियत और उदारता सेट पर नजर आती है. मैं आपको ‘अद्वैत’ के लिए दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं.’ बता दें कि अपूर्व अग्निहोत्री ने ‘अनुपमा’ में ‘डॉक्टर अद्वैत खन्ना’ बनकर तब एंट्री ली थी, जब शो की लीड ‘अनुपमा’ यानी एक्ट्रेस रूपा गांगुली के किरदार को कैंसर डिटेक्ट हुआ था. अपूर्व अग्निहोत्री ने बहुत कम समय में ही इस शो को अलविदा कह दिया है. आप भी देखिए अपूर्व अग्निहोत्री का ये भावुक पोस्ट:

अपूर्व अग्निहोत्री की इस पोस्ट को देखकर फैन्स दुखी हैं और उन्हें शो में वापस आने के लिए कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ की रूपाली गांगुली का ये बोल्ड अवतार देखकर दंग रह जाएंगे आप, देखें टीवी की संस्कारी बहू रूपाली का ये बोल्ड फोटो शूट (Happy Birthday: Anupamaa Aka Rupali Ganguly Sheds Her Onscreen Sanskari Image, Surprises Her Fans In Her Latest Photos, Pictures Goes Viral)

आपको अनुपमा शो में अपूर्व अग्निहोत्री का किरदार ‘डॉक्टर अद्वैत खन्ना’ कैसे लगते हैं? क्या आप भी चाहते हैं कि अपूर्व अग्निहोत्री इस शो में वापस आ जाएं. आपकी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Recent Posts

कहानी- पिंजरा (Short Story- Pinjara)

"पापा, मिट्ठू का पिंजरा धूप से अंदर ले आती हूं, तो वह चिढ़ जाता है,…

जब विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना ने किया था किसिंग सीन, लोगों ने उन्हें बुरी तरह से किया था ट्रोल (When Rashmika Mandanna did Kissing Scene with Vijay Deverakonda, People Trolled Her Badly)

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने…

© Merisaheli