Categories: TVEntertainment

‘अनुपमा’ एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को हुआ कोरोना, उनके ऑनस्क्रीन बेटे आशीष मेहरोत्रा भी हुए संक्रमित (Anupamaa Actress Rupali Ganguly and Her Onscreen Son Aashish Mehrotra Tests Corona Positive)

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है और संक्रमण के मामलों में तेज़ी से इज़ाफा हो रहा है. इस घातक वायरस…

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है और संक्रमण के मामलों में तेज़ी से इज़ाफा हो रहा है. इस घातक वायरस की चपेट में सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि फिल्म और टेलीविज़न की कई हस्तियां भी आ रही हैं. बीते कुछ समय में कई टीवी शो के कलाकार कोविड-19 की चपेट में आए हैं. खासकर पिछले कुछ दिनों में कई टीवी सितारों ने कोराना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. अब खबर है कि टीवी के फेमस शो ‘अनुपमा’ में मुख्य किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली और उनके ऑनस्क्रीन बेटे आशीष मेहरोत्रा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. जी हां, रूपाली गांगुली और आशीष मेहरोत्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटीव आई है.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

‘अनुपमा’ एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और आशीष मेहरोत्रा के अलावा शो के कास्ट और क्रू में से भी कुछ लोगों के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है. कोरोना की चपेट में आने के बाद आशीष मेहरोत्रा जहां सेल्फ क्वारंटीन में हैं, तो वहीं रूपाली गांगुली सेल्फ आइसोलेशन में हैं. यह भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ एक्टर सुधांशु पांडेय का नया टैलेंट देख हैरान हुए उनके फैंस(‘Anupama’ actor Sudhanshu Pandey’s new Talent Surprised his Fans)

पिछले महीने ‘अनुपमा’ में रूपाली गांगुली के छोटे बेटे का किरदार निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत कोरोना की चपेट में आए थे, जिसके चलते वो दो हफ्ते के लिए ब्रेक पर थे. कोविड-19 को मात देने के बाद जब शो में उनकी वापसी हुई तो उनके ट्रैक को फिर से शुरू किया गया, लेकिन पिछले हफ्ते ही एक्टर के पिता का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया.

बताया जा रहा है कि कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटीव आने के बाद रूपाली गांगुली कल से सेल्फ-आइसोलेशन में हैं. इसके साथ ही उनके ऑनस्क्रीन पति सुधांशु पांडे को लेकर भी अफवाहों का बाज़ार गर्म है कि उनकी तबीयत दो दिनों से ठीक नही हैं. इस बीच प्रोड्यूसर राजन शाही और उनकी टीम आगे के एक्शन प्लान को तैयर करने में बिज़ी हैं. उनका आगे की रणनीति के बारे में सोचना भी जायज़ है, क्योंकि शो के कलाकारों का कोरोना की चपेट में आना कहीं न कहीं शो को प्रभावित कर सकता है.

Photo Credit: Instagram

‘अनुपमा’ सीरियल की बात करें तो फिलहाल इसमें तलाक का ट्रैक दर्शकों को दिखाया जा रहा है, लेकिन इस शो के सितारों के संक्रमित होने के बाद संभावना जताई जा रही है कि इसमें कुछ त्वरित बदलाव किए जा सकते हैं. ताकि सितारों के वापस काम पर लौटने तक शो चलता रहे और दर्शकों का मनोरंजन होता रहे. यह भी पढ़ें: Sad News: ‘अनुपमा’ एक्टर पारस कलनावत के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन (Anupamaa Actor Paras Kalnawat’s Father Dies Due To Heart Attack)

गौरतलब है कि हर सेट पर कोरोना वायरस से जुड़े एहतियाती उपायों को ध्यान में रखते हुए शूटिंग की जा रही है, बावजूद इसके कई शो के सितारे इस घातक वायरस की चपेट में आ रहे हैं. ऐसे में प्रोडक्शन हाउस बैक-अप प्लान को तैयार कर रहे हैं, खासकर स्टोरी लाइन को लेकर, ताकि शो के लीड कलाकार अगर कोरोना की चपेट में आ भी जाएं तो इस स्थिति में शो प्रभावित न हो सके. दरअसल, कोविड अचानक हमला करता है और अगर शो का लीड कैरेक्टर इसकी चपेट में आ जाता है तो यह वास्तव में मुश्किल हो जाता है. हालांकि अब निर्माता वैकल्पिक ट्रैक के साथ काम कर रहे हैं.

Recent Posts

कहानी- इत्र में भीगी हथेलियां… (Short Story- Itra Mein Bhigi Hatheliyan…)

लोग पता नहीं क्यों कहते हैं कि स्त्री-पुरुष पर आश्रित होती है. सच तो यह…

जब 6 महीने के लिए चली गई थी दिशा पाटनी की याददाश्त (When Disha Patani’s Memory Was Gone For 6 Months)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस, एक्शन और बोल्ड अंदाज को लेकर…

इस तरह से ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं स्वरा भास्कर, एक्ट्रेस अपनाती हैं ये तरीके (In This Way, Swara Bhaskar Gives a Befitting Reply to The Trolls, Actress use to Try These Methods)

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में शुमार…

© Merisaheli