Sad News: ‘अनुपमाR...

Sad News: ‘अनुपमा’ एक्टर पारस कलनावत के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन (Anupamaa Actor Paras Kalnawat’s Father Dies Due To Heart Attack)

स्टार प्लस पर प्रसारित होनेवाले पॉप्युलर शो ‘अनुपमा’ के सेट से एक बुरी खबर सामने आई है. सूत्रों से मिली खबर अनुसार टीवी शो ‘अनुपमा’ में एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के छोटे बेटे की भूमिका निभाने वाले पारस कलनावत के पिता का निधन हो गया है. निधन की वजह कार्डिक अरेस्ट बताई जा रही है.

कोरोना महामारी का प्रकोप एक बार फिर बढ़ने की वजह लगातार इंडस्ट्री से बुरी खबर सुनने में आ रही हैं. हाल ही में शो ‘अनुपमा’ के सेट एक बुरी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोटों के अनुसार, स्मॉल स्क्रीन के सुपर-डुपरहिट शो ‘अनुपमा’  में काम करने वाले एक्टर पारस कलनावत के पिता का निधन हो गया.

Paras Kalnawat

एक्टर पारस कलनावत ‘अनुपमा’ सीरियल में अनुपमा का किरदार निभानेवाली रुपाली गांगुली के छोटे बेटे का रोल  निभा रहे हैं. एक्टर के पिता को कल दोपहर को दिल का दौरा पड़ा था.उस वक्त पारस शो की शूटिंग के लिए सेट पर  थे.

Paras Kalnawat

‘अनुपमा’ शो से जुड़े एक सूत्र ने इस घटना के बारे में जानकारी दी. सूत्रों के अनुसार, ‘पारस उस वक्त शूटिंग में व्यस्त थे, जब उनकी मम्मी का फोन आया. उनकी मम्मी फोन पर लगातार रो रही थीं.

Paras Kalnawat

कुछ बोल नहीं पा रही थी. उन्होंने पारस को बताया कि उसके पिताजी लिफ्ट में गिर गए हैं और उनको अस्पताल ले जा रहे हैं. पारस तुरंत  शूटिंग को बीच में अस्पताल के लिए निकल गए. पारस के साथ रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे सहित सीरियल की कई अन्य कलाकार और क्रू मेंबर्स भी हॉस्पिटल पहुंचे. लेकिन उनके पहुंचने तक देर ही चुकी थी. तब तक पारस के पिताजी अंतिम सांस के चुके थे.

Paras Kalnawat

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही पारस कोरोना की चपेट में आ गए थे. उनकी कोरोनारिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद हाल ही में पारस ने  सेट पर वापसी की है. पारस जब दोबारा शूटिंग के लिए लौटे थे, तो वे बहुत उत्साहित थे. पारस  ने इस बात की ही जानकारी दी कि उन्होंने अपने पिता का करवा टेस्ट करवाया है और उनकी रिपोर्ट  नेगेटिव आई थी .

Paras Kalnawat

बता दें कि पारस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2017 में की थी. पहली बार वे टीवी शो “मेरी दुर्गा”  में नज़र आए थे. एक्टर ने ‘मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव’ और ‘दिल ही तो है’ जैसी वेब सीरीज  में काम किया हैं. लेकिन लोकप्रियता उन्हें सीरियल अनुपमा से मिली। इस शो में पारस मेन रोल किरदार अनुपमा का रोल  निभाने वाली रुपाली गांगुली के छोटे बेटे की भूमिका अदा कर रहे हैं.

और भी पढ़ें: हसबैंड रोहनप्रीत और फ्रेंड्स संग नेहा कक्कड़ ने सेलिब्रेट की शादी के बाद फर्स्ट प्री-होली पूल पार्टी, देखें वायरल वीडियो (Neha Kakkad With Husband Rohanpreet And Friends Celebrated First Pre-Holi Pool Party After Marriage, See Viral Video)