‘अनुपमा’ एक्टर सुधां...

‘अनुपमा’ एक्टर सुधांशु पांडेय का नया टैलेंट देख हैरान हुए उनके फैंस(‘Anupama’ actor Sudhanshu Pandey’s new Talent Surprised his Fans)

टीवी और फिल्म एक्टर सुधांशु पांडे इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। टीवी पर प्रसारित होने वाला उनका सीरियल ‘अनुपमा’ काफी लोकप्रिय हो चुका है. लेकिन इसके अलावा भी सीरियल ‘अनुपमा’ के वनराज यानि सुधांशु सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं. सुधांशु पांडेय ने अपने इंस्टग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे सुधांशु शाहरुख़ खान की एक फिल्म के गाने को गाते नज़र आते हैं. ये गाना फिल्म ‘कल हो ना हो’ का टाइटल ट्रैक है.

Sudhanshu Pandey
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sudhanshu Pandey
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sudhanshu Pandey
Sudhanshu Pandey

इस समय सुधांशु का नया वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। ‘अनुपमा’ एक्टर नए वीडियो में शाहरूख खान स्टारर फिल्म ‘कल हो ना हो’ का टाइटल सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं। सुधांशु पांडे ने इस वीडियो में गाने को इतने अपनेपन और लगाव के साथ गाया है कि अब उनके फैंस उनकी एक्टिंग के साथ उनकी गायकी के भी फैन हो गए हैं. सुधांशु ने इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू निगम से माफी भी मांग ली है। सुधांशु पांडे ने लिखा है, ‘मुझे नहीं पता लेकिन मुझे ये गाना था। काम करने की थकान के बाद और खराब गले के साथ…मुझे इस गाने से सूकून मिलता है…चाहे मैं इसे गा लूं या सिर्फ सुन लूं। सोनू निगम आप जीनियस हैं और इसके लिए मुझे माफ करिएगा।’

Sudhanshu Pandey
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सीरियल ‘अनुपमा’ में भी सुधांशु पांडेय का वनराज वाला किरदार लोगों को खूब पसंद आ रहा है.’अनुपमा’ सीरियल में रुपाली गांगुली लीड रोल में हैं. शो में वनराज और अनुपमा की नोकझोक वाली लवस्टोरी भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है.

Sudhanshu Pandey
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sudhanshu Pandey
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सीरियल ‘अनुपमा’ में तीन बड़े बच्चों के पिता का किरदार निभानेवाले सुधांशु पांडेय खुद 46 साल के हैं. सुधांशु अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सतर्क रहते हैं. सीरियल की शूटिंग के बीच फुर्सत के पल निकालकर सुधांशु पांडेय या तो अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं या फिर ऐसे वीडियो बनाकर अपने फैंस की तारीफें बटोरते हैं.

×