Categories: FILMTVEntertainment

इंडियन आइडल में सवाई भाट ने गाया लंबी जुदाई, इमोशनल हुईं रेखा, सवाई के लिए घर से बनाकर लाई थीं पनीर की सब्ज़ी, अपने हाथों से खिलाई! (Indian Idol 12: Rekha Gets Emotional On The Song Lambi Judaai Sung By Sawai Bhatt)

जैसा कि सब जानते हैं कि इस वीकेंड पर इंडियन आइडल में खूबसूरत और एवरग्रीन रेखा अपने जलवे बिखेरेंगी और वो गेस्ट बनकर आ रही…

जैसा कि सब जानते हैं कि इस वीकेंड पर इंडियन आइडल में खूबसूरत और एवरग्रीन रेखा अपने जलवे बिखेरेंगी और वो गेस्ट बनकर आ रही हैं. रेखा को इमप्रेस करने के लिए सभी कंटेस्टेंट दिल लगाकर बेहतरीन सुर लगा रहे हैं और ये एपिसोड शूट भी हो चुका है. यूं तो सभी ने अच्छा गाकर रेखा का दिल जीत लिया लेकिन जिस एक आवाज़ और गाने ने रेखा के दिल को छुआ वो है सवाई भाट. जी हां इस शो के सबसे अलग और कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट सवाई ने गया लंबी जुदाई, उनकी गायकी तीनों जज को भी काफ़ी पसंद आई और उन्हें काफ़ी वाहवाही भी मिली लेकिन रेखा से उन्हें मिला ख़ास प्यार उन्हें इतना इमोशनल कर गया कि वो रोने लगे.


रेखा ने खुद स्टेज पर आकर उनके आंसू पौंछे. दरअसल रेखा खुद उस गाने को सुनने के बाद हो गई थीं बेहद इमोशनल. रेखा ने कहा- आपके गाने को सुनने के बाद मैं भावुक हो गई हूं और हम सब जानते हैं कि आप सुरीली और अनोखी आवाज़ वाले सिंगर हैं. अपनी आवाज़ और सिंगिंग से किसी के भी दिल को छू लेने की ताक़त प्योर सिंगिंग में ही होती है और आपमें, आपकी आवाज़ और सिंगिंग में वो ताक़त है.

रेखा ने सवाई को पहले ही कहा था कि हमको पता है कि आपको पनीर की सब्ज़ी बहुत पसंद है और मैं आपके लिए घर से पनीर की सब्ज़ी बनाकर लाई हूं. रेखा ने इमोशनल ही चुके सवाई के ना सिर्फ़ आंसू पूछे बल्कि अपने हाथों से उन्हें पनीर की सब्ज़ी खिलाई भी. ये मोमेंट काफ़ी इमोशनल था क्योंकि सेट पर सभी की आंखें नम थीं.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli