Entertainment

अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय की दिखाई पहली झलक, दोनों बच्चों संग भारत लौटीं एक्ट्रेस, न्यूबॉर्न बेटे को मीडिया से मिलवाया, जल्द ही पोज़ देने का भी किया वादा… (Anushka Sharma Returns To India, Offers A Glimpse Of Newborn Son Akaay To Paps)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं. एक्ट्रेस ने लंदन में बेटे को जन्म दिया था और उसके बाद आईपीएल के लिए विराट इंडिया आ गए थे. अनुष्का दोनों बच्चों संग लंदन में ही थीं और अब अनुष्का भी दोनों बच्चों के साथ भारत लौट आई हैं.

विराट और अनुष्का अपने बच्चों को मीडिया से दूर ही रखते हैं और अब तक उन्होंने बेटी वामिका की भी कोई क्लीयर पिक्चर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की और इस बार तो अनुष्का ने डिलीवरी भी इंडिया से दूर लंदन में की.

खबर है कि अनुष्का ने एयरपोर्ट पर पैप्स को बेटे अकाय से मिलवाया और उसकी पहली झलक दिखाई. अनुष्का और विराट दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. अनुष्का ने पैप्स से बातचीत भी की लेकिन बच्चों की तस्वीरें लेने से मना कर दिया.

लेकिन अनुष्का ने पैप्स से प्रॉमिस किया कि वो जल्द ही मीडिया को पोज़ देंगी लेकिन तब जब बच्चे साथ नहीं होंगे. विराट और अनुष्का ने जनवरी 2021 को अपने पहले बच्चे को वेलकम किया था. बेटी वामिका के बाद अब अनुष्का ने इसी साल 15 फ़रवरी को बेटे को जन्म दिया.

Geeta Sharma

Recent Posts

‘फॅमिली मॅन ३’ सीरिजमध्ये शरद केळकर दिसणार की नाही? अभिनेत्याने स्वत: केला खुलासा (Sharad Kelkar not a part of ‘Family Man 3’: ‘Nobody informed me about it’)

'फॅमिली मॅन ३' या सीरिजची सध्या सर्वत्र चर्चा रंगली आहे. पण या वेळी या सीरिजमध्ये…

May 23, 2024

लेकीच्या नावाच टीशर्ट अभिमानाने घालून मिरवतोय रणबीर कपूर, फोटो व्हायरल (Ranbir Kapoor wears T-shirt having daughter’s name,Netizens shower love on Raha’s father)

रणबीर कपूर आणि आलिया भट्ट त्यांची मुलगी राहा वर खूप प्रेम करतात. दोघेही अनेकदा तिच्याबद्दल…

May 23, 2024

रणबीर कपूर को मामा कहने के बजाय इस नाम से बुलाती हैं भांजी समारा साहनी, इसकी वजह है बेहद दिलचस्प (Niece Samara Sahani Calls Ranbir Kapoor by This Name Instead of Calling Him Uncle, Know The Reason)

कपूर खानदान की बेटियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियां हैं,…

May 23, 2024

मी कात टाकली (Short Story: Me Kat Takali)

दिगंबर गणू गावकर तिला बाहुपाशात घेणं तर सोडाच, मनोभावे कधी तिच्या डोईत साधा गजराही माळता…

May 23, 2024
© Merisaheli