Categories: FILMEntertainment

अनुष्का ने बताया कि विराट के साथ शादी की ख़बर को कैसे रखा था सीक्रेट? (Anushka Sharma REVEALS how she kept her Wedding with Virat Kohli a Secret)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की शादी (Wedding) को एक साल से ज़्यादा समय…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की शादी (Wedding) को एक साल से ज़्यादा समय हो गया है. यह शादी हमारे देश की बहुचर्चित शादियों में से एक थी. कहना ग़लत न होगा कि विराट और अनुष्का के लिए अपनी शादी की ख़बर को गुप्त रखना किसी चुनौती से कम नहीं था. हालांकि वे ऐसा करने में सफल रहे थे और जब उनकी शादी की पिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, तो सभी आश्चर्यचकित रह गए थे.

हाल ही में एक मशहूर मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया है कि परिवार के सदस्यों, वेडिंग प्लानर, मैनेजर और स्टाइलिस्ट के अलावा किसी को उनकी शादी की खबर नहीं थी.

यहां तक कि केटरर से बात करते समय उन्होंने नकली नाम का इस्तेमाल किया था. अनुष्का ने इंटरव्यू में बताया कि केटरर से बात करते समय उन दोनों ने अपना सही नाम नहीं बताया और नकली नाम का इस्तेमाल किया. ”जहां तक मुझे याद है कि हमने विराट की जगह राहुल नाम बताया था. इतना ही नहीं, फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची के साथ मीटिंग को भी सीक्रेट रखा गया.” इसी कारण से विरूष्का अपनी शादी ठीक वैसे ही करने में सफल रहे, जैसा कि वे चाहते थे.

अनुष्का ने बताया,” हम होम स्टाइल वेडिंग चाहते थे. हमारी शादी में सिर्फ़ 42 लोग थे. हम नहीं चाहते थे कि हमारी शादी सेलिब्रिटी की तरह हो. हमारी शादी का माहौल बहुत सकारात्मक था. ”

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का की मुलाकात के ऐड की शूटिंग के दौरान हुई थी और उसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा. चार साल की रिलेशनशिप के बाद उन्होंने 11 दिसंबर 2017 की इटली में शादी की.

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार अब इस यंग एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस (Akshay Kumar To Romance With This Young Actress)

 

Recent Posts

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे मलाइका के तारीफों के पुल, बोली- उन्हें मैं सलाम करती हूं (Arbaaz Khan’s Girlfriend Praised Malaika, Said- I Salute Her)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से चर्चा में…

कहानी- मैं द्रोणाचार्य नहीं हूं… (Short Story- Main Dronacharya Nahi Hun…)

संजीव जायसवाल ‘संजय’ मास्टार दीनानाथ ने काग़ज़ देखा, तो चौंक पड़े. कल उन्होंने बच्चों को…

रात को नहीं आती है अच्छी नींद, तो बदलें लाइफस्टाइल संबंधी ये आदतें (Change Your Lifestyle Habits For Better Sleep)

दिनभर घर-परिवार, ऑफिस और बाहर की ज़िम्मेदारियां निभाने के बाद भी अगर आपको रात में…

© Merisaheli