Categories: FILMEntertainment

मां बनने के बाद पूरी तरह से बदल गई है अनुष्का शर्मा की लाइफ, बेटी वामिका के लिए सीख रही हैं ये चीज़ें (Anushka Sharma’s Life has Completely Changed After Becoming a Mother, Learning These Things for Daughter Vamika)

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा फिल्मी पर्दे से दूर रहकर अपनी बेटी वामिका की परवरिश पर पूरा ध्यान दे…

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा फिल्मी पर्दे से दूर रहकर अपनी बेटी वामिका की परवरिश पर पूरा ध्यान दे रही हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से साल 2017 में शादी की थी और फिर साल 2021 में जनवरी महीने में कपल ने बेटी वामिका का इस दुनिया में स्वागत किया था. बेटी के जन्म के बाद से ही कपल बेटी का चेहरा दिखाने से बचता रहा है. अब उनकी बेटी डेढ़ साल की हो चुकी है और फैन्स कपल की लाड़ली का चेहरा देखने को बेताब हैं, लेकिन लगता है कि फैन्स को अभी और इंतज़ार करना पड़ सकता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि मां बनने के बाद हर महिला की ज़िंदगी बदल जाती है और अनुष्का शर्मा की लाइफ में भी बेटी के आने से काफी बदलाव आ चुके हैं. अपनी लाड़ली बेटी वामिका के लिए अनुष्का शर्मा के लिए वो काफी कुछ सीख रही हैं. हाल ही में अनुष्का ने मां बनने के बाद के अनुभव और अपनी बेटी को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ये 5 हसिनाएं हो चुकी हैं डिप्रेशन का शिकार (These 5 Beauties Of Bollywood Industry Have Become Victims Of Depression)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अनुष्का की मानें तो मां बनने के बाद उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल गई है और उनकी ज़िंदगी में काफी कुछ नया हो रहा है. अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका की केयर और उससे जुड़ी चिंताओं को लेकर एक वीडियो के ज़रिए फैन्स से बात की है, जिसमें उन्होंने बताया कि वो बेटी के लिए क्या कुछ सीख रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी लाड़ली बेटी की पसंद और नापसंद से जुड़ी चीज़ें सीख रही हैं. खासकर खाने के मामले में अनुष्का अपनी बेटी की पसंद और नापसंद के बारे में जानने की कोशिश कर रही हैं. एक्ट्रेस की मानें तो हर आम मां की तरह अपनी बेटी की सेहत को लेकर चिंतित रहती हैं. बेटी की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए वो उसे अच्छा पोषण देने की कोशिश करती हैं. यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने पेरिस से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, बाथरोब पहने हुए कॉफी के साथ Croissants का लुत्फ लेते हुए नज़र आई एक्ट्रेस (Anushka Sharma Shares Her Photos From Paris vacation)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अनुष्का कहती हैं कि वो अपनी बेटी को सही न्यूट्रिशन देने की पूरी कोशिश करती हैं, लेकिन उसके बाद भी दिमाग में यही सवाल रहते हैं कि उनकी बेटी को सही डाइट मिल रही है या नहीं. एक्ट्रेस की मानें तो वो इन दिनों रोज़ाना की इस तरह के रोलर कोस्टर से गुज़र रही हैं और वामिका की परवरिश के लिए अच्छे टिप्स सीख रही हैं, ताकि वो अपनी बेटी के लिए बेस्ट मॉम बन सकें.

Recent Posts

कहानी- पिंजरा (Short Story- Pinjara)

"पापा, मिट्ठू का पिंजरा धूप से अंदर ले आती हूं, तो वह चिढ़ जाता है,…

जब विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना ने किया था किसिंग सीन, लोगों ने उन्हें बुरी तरह से किया था ट्रोल (When Rashmika Mandanna did Kissing Scene with Vijay Deverakonda, People Trolled Her Badly)

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने…

© Merisaheli