रणबीर कपूर की फेवरेट हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, आलिया भट्ट को लग सकती है मिर्ची (This Bollywood Actress Is Ranbir Kapoor’s Favorite, Alia Bhatt May Feel Jealous)

रणबीर कपूर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस शुमार हैं, जिन्हें वो असल जिंदगी में डेट भी कर चुके हैं. लेकिन बात हो उनकी फेवरेट बनने की तो न उनकी एक्स गर्लफ्रेंडस और न उनकी वाइफ आलिया भट्ट इस लिस्ट में नहीं आतीं हैं. बल्कि वो तो फिदा रहे हैं बॉलीवुड की उस एक्ट्रेस के अभिनय पर जिन्होंने बॉलीवुड को कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या राय हैं रणबीर की फेवरेट – रणबीर कपूर ने अपने करियर में कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं, जिसमें से उनकी एक फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े थे. इस फिल्म में रणबीर ने अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय के साथ काम किया था और ऐश्वर्या के साथ उनके इंटीमेट सीन काफी चर्चा में रहे थे. लेकिन उनकी केमेस्ट्री कमाल लगी थी. रणबीर उस दौरान इस बात को कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि उनकी फेवरेट ऐश्वर्या राय हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं एक बार फिर फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान जब उनसे ऐश्वर्या के साथ में उनकी एक पिक्चर दिखाकर उनका रिएक्शन जानना चाहा, तो उन्होंने कहा कि, “इस तस्वीर से किसे जलन नहीं होगी?” वो ‘आ अब लौट चले’ फिल्म में अपने पिता को अस्सिट कर रहे थे और ये तस्वीर न्यूयॉर्क में ली गई थी.

ये भी पढ़ें: करण जौहर आर्यन खान को बता चुके हैं गॉड सन, उनके करियर को लेकर किया था ये ऐलान (Karan Johar Told Aryan Khan God Son, Had Said This About His Career)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या के साथ हुई खास दोस्ती – उन्होंने बताया कि भले ही वो ऐश्वर्या से छोटे थे लेकिन दोस्ती थी और वे फिल्मों के बारे में बात करते थे. रणबीर ने कहा कि उन्होंने ‘हम दिल दे चुके सनम में’ अपने किरदार के बारे में भी बात की थी. ऐश ने अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद रणबीर से मुलाकात की और साथ में खाना खाया था. साथ ही उन्होंने कहा कि वो काफी खुश किस्मत हैं जो उन्हें ऐश्वर्या के साथ काम भी करने का मौका मिला. उन्होंने एक धीमी हंसी के साथ कहा कि, ‘बहुत से लोगों को परदे पर ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस करने का मौका नहीं मिलता है.’

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया ट्रोलर्स को ऐसे सबक सिखाते हैं अर्जुन कपूर, ट्रोलर्स के हाल होंगे खस्ता (Arjun Kapoor Teaches A Lesson To Trollers Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या के साथ रोमांस से कांपने लगे थे रणबीर – आपको बता दें कि रणबीर और ऐश्वर्या की उम्र में करीब 9 साल का अंतर है. ऐसे में जब फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में दोनों को रोमांटिक सीन करना था तो वो ऐश्वर्या के साथ इंटीमेट सीन शूट करते वक्त इतना घबरा गए थे कि उनके हाथ कांपने लगे थे. ऐश के गालों को छूने से भी घबराहट हो रही थी. रणबीर की हालत देख ऐश्वर्या ने उन्हें कंफर्टेबल किया था’. इस बात का भी खुलासा खुद रणबीर कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: इस एक चीज के लिए क्रेजी हैं रणबीर कपूर, अपने होने वाले बच्चे को भी करवाएंगे ये शौक (Ranbir Kapoor Is Crazy About This One Thing, Will Make His Future Child Also Get This Hobby)

Khushbu Singh

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli