बॉलीवुड इंडस्ट्री की ये 5 हसिनाए...

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ये 5 हसिनाएं हो चुकी हैं डिप्रेशन का शिकार (These 5 Beauties Of Bollywood Industry Have Become Victims Of Depression)

अक्सर बॉलीवुड स्टार्स की ज़िंदगी खुशहाल और मस्त दिखती है, लेकिन इस चकाचौंध भरी लाइफ में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो सिर्फ ऑन कैमरा खुश दिखाई देते हैं. मतलब अक्सर जो दिखता है वो हेमशा सच हो ऐसा नहीं है. जैसे कई आम लोग अपनी जिंदगी में घटित हुई अप्रिय घटना या हादसे से टूट जाते हैं ठीक वैसे ही, ग्लैमर वर्ल्ड के कई ऐसे सेलेब्स हैं जो कभी अपने गिरते करियर ग्राफ या प्यार में मिले धोखे से डिप्रेशन का दर्द झेल चुके हैं, जिसमें कई लोग इस बात पर चुप्पी साधे रखते हैं तो कई इस पर खुल कर बोल चुके हैं. आइए जानते हैं किस किस ने अपनी लाइफ में डिप्रेशन को झेला है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपिका पादुकोण – भारतीय सिनेमा को कई यादगार फिल्में और अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुकी खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण भी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं. बताते हैं कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद वो डिप्रेशन में चली गई थीं. कई इवेंट्स और सोशल मीडिया पर पर वे लोगों को इस बारे में जागरूक करती नजर आई हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहीन भट्ट – एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने डिप्रेशन डे पर इस बात को कन्फेंस किया था कि वे भी अपनी लाइफ में डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं और ये विकार महज इन्हें 12 साल की उम्र से था, जिससे उभरने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी. लेकिन परिवार के साथ ने सब आसान कर दिया था.

ये भी पढ़ें: मीडिया के इस रवैये से बहुत दुखी रहती हैं तारा सुतारिया (Tara Sutaria Remains Very Sad Due To This Attitude Of Industry And Media)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कटरीना कैफ – बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी 2016 में रणबीर कपूर के साथ अपने ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं और स्लीपोहॉलिक का शिकार भी हो गई थीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने डिप्रेशन से बाहर आने के लिए किताबों का साथ लिया, जिससे उन्हें काफी आराम भी मिला.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के कई एक्टर्स को भारी पड़ चुका है स्टारडम, किसी को फैन ने दी धमकी तो कभी अंडरवर्ल्ड के टारगेट पर आ चुके हैं ये सितारे (These Bollywood Stars Have Faced The Brunt Of Being A Star, Somebody Was Threatened By A Fan And Someone Threatened By Underworld)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शमा सिकंदर – एक्ट्रेस शमा सिकंदर टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, हालांकि उनके करियर में काफी उतार चढ़ाव रहे हैं.आपको जानकर हैरानी होगी कि अक्सर बोल्ड और बिंदास दिखने वाली ये एक्ट्रेस बायोपोलर डिस्ऑर्डर की चार साल तक शिकार रहीं हैं. उन्होंने बताया था कि एक साल तक तो उन्हें ये होश नहीं था कि उनके साथ क्या घट रहा है.

ये भी पढ़ें: एक्टिंग नहीं इस फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती थी मॉनी रॉय (Mouni Roy Wanted To Make Her Career In This Field Not Acting)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अनुष्का शर्मा – बबली और हंसमुख दिखने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की लाइफ में भी एक वक्त ऐसा आया था जब एक्ट्रेस को डिप्रेशन के दर्द से गुजरना पड़ा था. उन्होंने एक ट्वीट से अपने फैंस को ये कह कर हैरान कर दिया था कि वो एंजायटी डिसऑर्डर जैसी मानसिक स्वास्थ्य समस्या से गुजर रही हैं और उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने सबको सलाह भी दी कि यदि कोई ऐसा फेस कर रहा है तो इस मानसिक विकार के लिए डॉक्टर से मिलना और सलाह लेना चाहिए.

ये भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा को मिल चुका है राष्ट्रपति से अवॉर्ड, फिल्म नहीं बल्कि इस वजह से हुआ था भारत देश में नाम (Parineeti Chopra Has Received The President’s Award, Not A Film, But Because Of This It Was Named In The Country Of India)

×