Categories: FILMEntertainment

दीपिका और कैटरीना के अलावा इन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं रणबीर कपूर, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप (Apart From Deepika and Katrina, Ranbir Kapoor has Dated These Beauties, Know Their Names)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में चॉकलेटी बॉय की इमेज रखने वाले एक्टर रणबीर कपूर के लिए फीमेल फैन्स के बीच जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती है. लड़कियां…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में चॉकलेटी बॉय की इमेज रखने वाले एक्टर रणबीर कपूर के लिए फीमेल फैन्स के बीच जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती है. लड़कियां उन्हें दीवानों की तरह प्यार करती हैं और उनकी एक झलक पाने को बेताब रहती हैं. बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर हाल ही में आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. वैसे तो रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं, लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि दीपिका और कैटरीना के अलावा वो कई हसीनाओं को डेट कर चुके हैं. आप भी उन हसीनाओं के नाम जानकर दंग रह जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कुछ सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब ऑफिशियली पति-पत्नी बन चुके हैं, लेकिन आलिया से पहले रणबीर करीब 9 एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं. एक्टर के पहले अफेयर की बात करें तो सबसे पहले उनका नाम अवंतिका मलिक के साथ जुड़ा था. कहा जाता है कि कॉलेज के दिनों में उन्होंने अवंतिका मलिक को डेट किया था, लेकिन फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए और ब्रेकअप के बाद अवंतिका ने आमिर खान के भतीजे इमरान खान से शादी कर ली. यह भी पढ़ें: तो इसलिए रणबीर का लकी नंबर है 8, एक्टर ने खुद किया खुलासा (So That’s Why Ranbir’s Lucky Number Is 8, The Actor Himself Revealed)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अवंतिका मलिक से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर का नाम फैशन डिज़ाइनर नंदिता महतानी के साथ जुड़ा. कहा जाता है कि उनका दूसरा अफेयर नंदिता महतानी के साथ था. आपको बता दें कि नंदिता महतानी करिश्मा कपूर के एक्स-हसबैंड संजय कपूर की पहली पत्नी थीं, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नंदिता महतानी के बाद रणबीर कपूर का नाम सोनम कपूर के साथ भी जुड़ा. कहा जाता है कि फिल्म ‘सांवरिया’ की शूटिंग के दौरान रणबीर ने सोनम को डेट करना शुरू किया था, लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता चल नहीं सका और दोनों की राहें अलग हो गईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर की लाइफ में फिर चौथी गर्लफ्रेंड के तौर पर दीपिका पादुकोण की एंट्री हुई. दीपिका और रणबीर का रिश्ता काफी लंबे समय तक चला और हर किसी को लगा कि अब दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बात शादी तक पहुंचती, इससे पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया और उनकी राहें हमेशा-हमेशा के लिए जुदा हो गईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर का नाम नर्गिस फाकरी से भी जुड़ा. दोनों का नाम तब एक-दूसरे से जुड़ने लगा, जब दोनों फिल्म ‘रॉकस्टार’ में काम कर रहे थे. कहा जाता है कि नर्गिस, रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर से अच्छा बॉन्ड शेयर करती थीं, लेकिन रणबीर और नर्गिस ने कभी अपने रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके बाद फिर रणबीर कपूर का नाम कैटरीना कैफ से जुड़ा. दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां भी बटोरी. रणबीर और कैटरीना ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया. कहा जाता है कि दोनों लिव-इन रिलेशन में भी थे, लेकिन फिर दोनों के रिश्ते में भी दरार पड़ गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया. यह भी पढ़ें: बेस्टफ्रेंड आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी में खूब रोईं थी आकांक्षा रंजन कपूर, शेयर कीं अनसीन फोटोज, आप भी देखें (Akansha Ranjan Kapoor Shares Emotional Moments From BFF Alia Bhatt’s Wedding, See Photos)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि रणबीर कपूर का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान से भी जुड़ चुका है. इसके अलावा मॉडल एंजेला जॉनसन के साथ भी अफेयर को लेकर रणबीर सुर्खियां बटोर चुके हैं. इन हसीनाओं के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में आने के बाद रणबीर कपूर को आलिया भट्ट के तौर पर रियल लव मिला और उन्होंने अपनी लेडी लव को लाइफ पार्टनर बनाने का फैसला किया, जिसके बाद कपल ने 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli