तो इसलिए रणबीर का लकी नंबर है 8,...

तो इसलिए रणबीर का लकी नंबर है 8, एक्टर ने खुद किया खुलासा (So That’s Why Ranbir’s Lucky Number Is 8, The Actor Himself Revealed)

साल 2022 के सेलिब्रिटी फुटबॉल कप का आयोजन दुबई में किया जा रहा है, जिसमें संयुक्त अरब अमीरात यूनाइटेड के खिलाफ भाग लेने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता भी दुबई पहुंचे हैं. उन अभिनेताओं में अभिषेक बच्चन, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर और शूजीत सरकार शामिल हैं. इस दौरान हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभिनेताओं ने अपनी-अपनी बातें रखी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दुबई में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का एक वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर अपने लकी नंबर 8 को लेकर खुलासा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में रणबीर कपूर बता रहे हैं कि आखिर 8 नंबर उनका लकी नंबर क्यों है और ये उनका जर्सी नंबर भी है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपने लकी नंबर के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि, उनका नंबर 8 के साथ एक अजीब का आकर्षण है, क्योंकि एक तो उनकी मां नीतू कपूर का जन्मदिन 8 जुलाई को होता है और जिस तरह से ये नंबर दिखता है, इसको जब हॉरिजेंटल करते हैं तो ये अनंत की तरह लगता है.

ये भी पढ़ें: जब करण जौहर को घुटनों पर आकर रोने को मजबूर कर दिया था सलमान खान ने (When Karan Johar Was Forced To Cry On His Knees By Salman Khan)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

https://www.instagram.com/p/CdQrHsgtJaN – यहां देखें वीडियो

जहां तक बात है रणबीर कपूर के प्रोफेशनल लाइफ की तो वो इस साल लगातार कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्मों में फलहाल सबसे टॉप पर ‘ब्रह्मास्त्र’ का नाम आ रहा है, जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी आलिया भट्ट भी हैं. इस फिल्म का दोनों के फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: एक्टरों पर इस तरह से पैनी नजर रखते हैं कार्तिक आर्यन, खुद किया इस बात का खुलासा (This Is How Karthik Aryan Keeps A Close Eye On Actors, Himself Revealed This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अगर रणबीर कपूर के पर्सनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से शादी की है और दोनों अपने काम पर वापस लौट चुके हैं.

ये भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ की इन खासियतों को जानकर दंग रह जाएंगे आप (You Will Be Stunned To Know These Specialties Of Tiger Shroff)

×