बेस्टफ्रेंड आलिया भट्ट की मेहंदी...

बेस्टफ्रेंड आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी में खूब रोईं थी आकांक्षा रंजन कपूर, शेयर कीं अनसीन फोटोज, आप भी देखें (Akansha Ranjan Kapoor Shares Emotional Moments From BFF Alia Bhatt’s Wedding, See Photos)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को काफी दिन बीत गए हैं, लेकिन उनकी ग्रैंड शादी की तस्वीरें और वीडियोज अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कपल के कोई न कोई न फॅमिली मेमबर्स या फ्रेंड्स सोशल मीडिया पर उनकी सेरेमनी और शादी की  फोटोज इंटरनेट पर पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेस्टआकांक्षा रंजन ने सोशल मीडिया पर आलिया की मेहंदी सेरेमनी से कुछ इमोशनल फोटोज शेयर की हैं.

बॉलीवुड के क्यूट लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल 2022 को अपने करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज अभी भी इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर ने उनकी मेहंदी सेरेमनी में से कुछ प्यारी और इमोशनल कर देने वालो फोटोज शेयर की हैं 

आकांशा रंजन द्वारा शेयर की गईं ये तस्वीरें मेहंदी की रस्म के दौरान की हैं.

मेहंदी सेरेमनी की इन तस्वीरों में आकांशा रंजन कहीं पर बेहद खुश नज़र आ रही हैं, कहीं पर खूब मस्ती करती हुई दिखाई दे रही.

एक फोटो में आकांशा ने आलिया भट्ट का हाथ पकड़ा हुआ है, तो उसके बाद वाली तस्वीर में वे फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दे रही हैं.

आकांशा द्वारा अपनी बेस्ट फ्रेंड आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही हैं.

आलिया भट्ट के सेलेब्स फ्रेंड्स और फैंस दिल खोलकर इन फोटोज़ पर अपना प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.

बता दें कि14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधे थे. कपल की शादी उनके बांद्रा वाले घर में हुई थी. उनकी शादी में परिवार वाले और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे.

और भी पढ़ें: #Dance Deewane Juniors: ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर दिवंगत ऋषि कपूर को याद करके रो पड़ीं नीतू कपूर, बोली-“सबकी एक स्टोरी है उनके साथ…” (Neetu Kapoor Breaks Down Remembering Late Rishi Kapoor, Says ‘Sabki Ek Story Hai Unke Saath’)

×