Categories: TVEntertainment

Good News: शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी, शेयर की बेटी की पहली झलक (Apurva Agnihotri And Shilpa Welcome A Baby Girl After 18 Years Of Marriage, Shares First Glimpse Of Baby Girl)

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बनने के बाद अब टेलीविज़न के एक उन कपल…

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बनने के बाद अब टेलीविज़न के एक उन कपल के घर शादी के 18 साल बाद नन्हीं किलकारियां गूंजी हैं और कपल ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है.

‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ फेम अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) के घर शादी के 18 साल बाद खुशियां आई हैं. कपल ने एक प्यारी सी बेटी को वेलकम (Apoorva Agnihotri-Shilpa Saklani welcome baby girl) किया है और ये गुड़ न्यूज़ उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की है.

दरअसल 2 दिसंबर को अपूर्व अग्निहोत्री अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं. इस सेलिब्रेशन के मौके पर अपूर्व ने ये गुड़ न्यूज़ फैंस के साथ साझा की. अपने बर्थडे के दिन अपूर्व ने कई तस्वीरों का एक वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसमें वह और शिल्पा बेटी प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं. कभी शिल्पा बेटी को गोद में लेकर उन्हें प्यार से निहार रही हैं तो कभी अपूर्वा अपनी नन्हीं परी को चूमकर उसे वेलकम कर रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बनकर दोनों कितने खुश और एक्साइटेड हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपूर्व ने लम्बा चौड़ा नोट लिखकर अपनी फीलिंग्स भी शेयर की हैं. उन्होंने लिखा- “मेरा ये बर्थडे मेरे जीवन का सबसे स्पेशल बर्थडे बन गया क्योंकि भगवान ने हमें सबसे खास, अविश्वसनीय, अद्भुत, चमत्कारी उपहार का आशीर्वाद दिया. बहुत आभार और अपार खुशी के साथ शिल्पा और मैं अपनी प्यारी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री से आपको मिलवा रहे हैं. कृपया बेटी पर प्यार और आशीर्वाद बरसाएं. ओम नमः शिवाय.”

अपूर्व ने जैसे ही ये गुड न्यूज़ शेयर की, कपल्स पर बधाइयों की बारिश होने लगी है. फैंस, सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स जमकर उन पर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें कोन्ग्रेचूलेट कर रहे हैं. करणवीर वोहरा, डेलनाज ईरानी, जसवीर कौर से लेकर कुशाल टंडन, वाहबिज दोराबजी तक ने कमेंट करके एक्टर को बधाई दी है.

अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल हैं. दोनों की केमिस्ट्री भी लाजवाब है. दोनों ने 2004 में शादी की थी और अब शादी के 18 साल बाद वे पैरेंट्स बने हैं. ज़ाहिर है कपल की खुशी का ठिकाना नहीं है. अपूर्व की उम्र जहां 50 साल है, वहीं शिल्पा 40 साल की हैं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli