Categories: FILMEntertainment

ए आर रहमान की बेटी खतीजा रहमान की हुई सगाई, सोशल मीडिया पर खतीजा ने खुद तस्वीर शेयर कर होनेवाले शौहर से फैंस को मिलवाया (AR Rahman’s Daughter Khatija Rahman Gets Engaged, See Picture)

म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने सगाई कर ली है और उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपने होनेवाले शौहर के साथ तस्वीरें शेयर…

म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने सगाई कर ली है और उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपने होनेवाले शौहर के साथ तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये खुशख़बरी दी है.

खतीजा की सगाई रियासदीन शेख मोहम्मद से हुई है जो पेशे से ऑडियो इंजीनियर हैं. खतीजा ने ही अपनी पोस्ट में ये जानकारी दी है और साथ ही बताया कि उनके जन्मदिन यानी 29 दिसंबर को ही उन्होंने सगाई की है, जिसमें करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि खतीजा ने पिंक कलर का ड्रेस पहना है और मैचिंग मास्क भी लगाया हुआ है, रियासदीन ब्लैक एंड वाइट पिक में हैं.

खतीजा कुछ समय पहले भी खबरों में आई थीं जब लेखिका तस्लीमा नसरीन ने हिजाब को लेकर खतीजा को ट्रोल किया था. तस्लीमा ने लिखा था कि मैं जब पढ़े-लिखे लोगों को बुर्के में देखती हूं, तो घुटन होती, जिसका जवाब खतीजा ने दिया था कि आपको मेरे कपड़े देखकर घुटन होती है, तो जाकर साफ हवा खाइये. मुझे अपने कपड़ों में घुटन नहीं होती है, बल्कि गर्व होता है. एआर रहमान ने भी बेटी को सपोर्ट करते हुए कहा था कि ये उसकी पर्सनल चॉइस है कि उसको क्या पहनना अच्छा लगता है और क्या नहीं.

ग़ौरतलब है कि एआर रहमान का जन्म एक हिंदू परिवार में हुआ था लेकिन उन्होंने इस्लाम से प्रभावित होकर इसे अपना लिया.

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli