Categories: TVEntertainment

अर्चना पूरण सिंह ने पति परमीत संग गरीबों में बांटा खाना, देखें वीडियो (Archana Puran Singh And Parmeet Sethi Feed The Poor In Lockdown Period, See Video)

कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन से हर कोई परेशान है, लेकिन रोज़ाना काम करके पेट पालनेवाले गरीबों की स्थिति सबसे ज़्यादा ख़राब है, ऐसे में…

कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन से हर कोई परेशान है, लेकिन रोज़ाना काम करके पेट पालनेवाले गरीबों की स्थिति सबसे ज़्यादा ख़राब है, ऐसे में कुछ लोग मसीहा बनकर उन्हें खाना बांट रहे हैं, ताकि भूख से कोई गरीब परेशां न हो. अर्चना पूरण सिंह भी उन गरीबों के लिए मसीहा बनीं, जिन्हें उन्होंने खाना बांटा.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग और हाथ में ग्लव्स और चेहरे पर मास्क लगाये अर्चना पूरण सिंह बारी बारी से गरीबों को खाना बांट रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके साथ उनके पति परमीत सेठी भी हैं और कुछ और लोग जो उनकी मदद कर रहे हैं. यहां सबसे बड़ी बात आपको बता दें कि सबकी तरह यह वीडियो अर्चना ने खुद शेयर नहीं किया, बल्कि एक्ट्रेस नंदिनी सेन ने यह वीडियो शेयर किया. इससे इस बात का पता चलता है कि अर्चना खुद इस बारे में मीडिया को नहीं बताना चाहती थीं. उनके इस सहयोग के लिए सोशल मीडिया पर जहां उन्हें एक ओर ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं, वहीं लोग उनकी मिसाल दे रहे हैं.

उनके वीडियो पर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कमेंट करते हुए कहा कि वाह! ये हुयी न बात… अर्चना के इस प्रयास की सभी ने काफ़ी तारीफ़ की, तो बहुतों ने उन्हें दुआएं भी दीं.

आपको बता दें कि लॉकडाउन के कारण द कपिल शर्मा शो की शूटिंग बंद है, जिसके कारण इसके कलाकार कोरोना से लड़ने में लोगों की मदद कर रहे हैं. अर्चना पूरण सिंह सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और वो उनके पति परमीत सेठी अपने दो बेटों के साथ मुंबई के मड आइलैंड में रहती हैं.

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: क्या आपने देखा है पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेसेस का विदआउट मेकअप लुक, कौन लगती है सबसे ख़ूबसूरत? (Popular TV Actresses Without Makeup)

Share
Published by
Aneeta Singh

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli