Categories: TVEntertainment

सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे करणवीर बोहरा की गाड़ी देख फोटोग्राफर ने कहा ‘गरीब’, एक्टर ने लगाई क्लास- ‘क्या हम यहां 5-स्टार अपीयरेंस देने आए हैं? हम एक ऐसी मां से मिलने आए हैं, जिसने अभी-अभी अपना बेटा खोया है…’ (‘Are We Here To Make 5-Star Appearances?’ Karanvir Bohra Scolded A Cameraman Who Called Him ‘Gareeb’ When He Arrived At Sidharth Shukla’s Home)

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर जिसे भी मिली वो स्तब्ध रह गया और उनके जानने वाले, दोस्त, इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग उनकी अंतिम…

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर जिसे भी मिली वो स्तब्ध रह गया और उनके जानने वाले, दोस्त, इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए और उनकी मां व परिवार को सांत्वना देने उनके घर भी पहुंचे.

सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार हो चुका है और उनके अंतिम दर्शन के लिए और उनके परिवार को सांत्वना व हौसला देने के लिए प्रिंस नरूला, युविका चौधरी, राखी सावंत, राहुल महाजन, अर्जुन बिजलानी, रश्मि देसाई, असिम रियाज़, विद्युत जामवाल, वरुण धवन, अली गोनी, जैस्मिन भसीन से लेकर कई लोग सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में शामिल हुए.

लोग सिड के अंतिम दर्शन और उनकी मां से मिलने आ रहे थे और इसी बीच एक्टर करणवीर बोहरा भी अपनी पत्नी टीजे के साथ वहां पहुंचे, लेकिन करण को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया और खूब तेज़ी से वाइरल भी हुआ जिसमें करण की कार को देखकर एक मीडियाकर्मी/फोटोग्राफ़र यह कहता सुनाई दिया कि ये तो सियाज गाड़ी में आए मतलब गरीब हैं.

यह भी पढ़ें: थ्रोबैक: वर्ल्ड्स बेस्ट मॉडल का टाइटल जीत चुके सिद्धार्थ शुक्ला की ये अनदेखी और बचपन की तस्वीरें कर देंगी आंखें नम! (The World’s Best Model: See Sidharth Shukla’s Throwback & Rare Pictures)

करण को जैसे ही इस वीडियो के बारे के पता चला वो भड़क गए और उन्होंने ट्वीट कर उस बंदे की ही नहीं, बल्कि मीडिया के ऐसे लोगों की की क्लास ले ली, जो इस तरह की हल्की बातें करते हैं. करण ने ट्वीट किया- सियाज गाड़ी में आए हैं, गरीब लग रहे हैं. बहुत दुख हुआ, यह सुनकर. क्या हम यहां 5 स्टार अपीयरेंस देने के लिए आए हैं ? हम एक ऐसी मां से मिलने आए, जिसने अभी-अभी अपना एक बेटा खोया है. और प्रेस के कुछ लोग वाक़ई ये नोटिस करते हैं. ये ही दरअसल प्रेस के लोगों को बदनाम करते हैं.

करण के इस ट्वीट पर काफ़ी प्रतिक्रिया आ रही हैं और लोग उनको सपोर्ट कर रहे हैं कि आप समझदार हो, इन बातों को महत्व मत दो… दूसरी तरफ़ लोग मीडिया से भी नाराज़गी जता रहे हैं कि ये व्यवहार शर्मनाक है!

Photo/Video Courtesy: Instagram/karanvirbohra/Sidharthshukla

यह भी पढ़ें: अलविदा सिड: सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा में रोती-बिलखती शहनाज़ गिल को देख भर आईं सबकी आंखें, बेसुध सना को भाई ने दिया सहारा (Sidharth Shukla’s Last Rites Begin: Shehnaaz Gill Cries Her Heart Out, See Pictures)

Recent Posts

कहानी- बादल रोने लगा… (Short Story- Badal Rone Laga…)

"अरे, आज तो मुझसे कोई डर ही नहीं रहा?" अब तो बादल का ग़ुस्सा सातवें…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बचपन में पिता की जेब से पैसे चुराकर किया था यह काम, मां ने जमकर की थी पिटाई (Nawazuddin Siddiqui Did this Work by Stealing Money From His Father’s Pocket in His Childhood, Mother Beat him Severely)

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम इंडस्ट्री के बेहतरीन सितारों में शुमार है.…

सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा आडवाणी की इस एक आदत से है नफरत, एक्टर ने खुद किया खुलासा (Sidharth Malhotra Hates This One Habit of Kiara Advani, Actor Himself Revealed)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का फैन्स लंबे…

#Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: शाहिद कपूर-मीरा राजपूत और करण जौहर हुए जैसलमेर के लिए रवाना, ये हैं शादी में पहुंचने वाले फर्स्ट गेस्ट (Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: Shahid & Mira Kapoor, Karan Johar are first guests to arrive)

शेरशाह स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वेडिंग फेस्टिविटीज़ गोल्डन सिटी जैसलमेर के सूर्यगढ़…

© Merisaheli