Categories: TVEntertainment

अर्जुन बिजलानी ने शादी की सालगिरह पर पत्नी नेहा को तोहफे में दिया घर, सोशल मीडिया पर दिखाई झलक (Arjun Bijlani Gifts House to Wife Neha on Their Wedding Anniversary, Shares Glimpse on Social Media)

टीवी के फेमस एक्टर अर्जुन बिजलानी भले ही अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी नेहा स्वामी से दूर थे, लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी को ऐसा तोहफा…

टीवी के फेमस एक्टर अर्जुन बिजलानी भले ही अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी नेहा स्वामी से दूर थे, लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी को ऐसा तोहफा दिया है, जिसके बारे में जानकर आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे. दरअसल, अर्जुन बिजलानी ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नेहा स्वामी से 20 मई 2013 को शादी की थी, लेकिन इस साल अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक्टर अपनी पत्नी से दूर केप टाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग में बिज़ी थे. ऐसे में वो अपनी पत्नी के साथ इस खास दिन को भले ही सेलिब्रेट नहीं कर पाए, लेकिन उन्होंने पत्नी को एक शानदार तोहफा दिया है. जी हां, अर्जुन बिजलानी ने शादी की सालगिरह पर पत्नी नेहा को तोहफे में एक आलिशान घर दिया है, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर दिखाई है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो आमतौर पर लोग अपनी पत्नियों को एनिवर्सरी पर ज्वेलरी, कपड़े, सरप्राइज़ इत्यादि देते हैं, लेकिन अर्जुन बिजलानी ने इन सबसे अलग सोचा और अपनी पत्नी को एनिवर्सरी गिफ्ट के तौर पर घर देने का फैसला किया. इस साल कपल ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मनाई, लेकिन ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में व्यस्त होने की वजह से एक्टर ने गिफ्ट के तौर पर घर देकर अपने मौजूद न होने की भरपाई की है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: नेहा मर्दा से लेकर अर्जुन बिजलानी तक, देखें शो में शामिल होने वाले संभावित प्रतियोगियों की लिस्ट (Bigg Boss OTT: From Neha Marda to Arjun Bijlani, See The List of Contestants Expected to Join The Show)

अर्जुन की मानें तो उन्होंने अभी एक नया घर खरीदा है. इंटीरियर का काम जल्द शुरु होगा और 6 से 8 महीने में इंटीरियर का काम पूरा हो जाएगा. एक्टर का कहना है कि घर का काम पूरा होते ही इस साल के आखिर में दोनों अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे. एक्टर ने कहा मैं इसे नेहा के लिए तोहफे के तौर पर अपनी सालगिरह पर खरीदना चाहता था. हालांकि मैं ऐसा नहीं कर सका, क्योंकि मैं केप टाउन में केकेके की शूटिंग कर रहा था, इसलिए मैंने इसे अभी खरीदा है. एक्टर ने यह भी बताया कि वो इस बात से बेहद खुश हैं कि यह गिफ्ट उनकी पत्नी को पसंद आया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अभिनेता का कहना है कि उनकी निगाहें पहले से ही एक खास कोने पर टिकी हैं. हर परिवार अपने घर को एक खास तरीके से सजाने का सपना देखता है. मैं इसे अपने सपनों का घर नहीं कहूंगा, लेकिन यह उसके काफी करीब है. यह अच्छा और विस्तृत है. मेरा पसंदीदा कोना अभी बना है, जो डेक होगा जहां मैं घंटों आराम कर सकता हूं. इसमें समुद्र का सुंदर दृश्य और अच्छा स्काइलाइन है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि हाल ही में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में रविवार यानी 1 अगस्त को दिखाए गए एपिसोड में सौरभ राज जैन एलिमिनेट हो गए. दरअसल, डायरेक्ट एलिमिनेशन एपिसोड में के-मेडल जीतने वाले अर्जुन बिजलानी ने सौरभ को अपना टास्क देने के लिए अपनी ताकत का इस्तेमाल किया, जिसके बाद सौरभ राज जैन को अनुष्का सेन और महक चहल के खिलाफ टास्क में खड़ा किया गया था. एक्टर इस टास्ट को जीतने में नाकाम रहे, जिसके बाद सौरभ राज जैन ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से बाहर हो गए. इस एलिमिनेशन को लेकर फैन्स ने सोशल मीडिया पर अर्जुन बिजलानी को जमकर ट्रोल किया. यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 11: अर्जुन बिजलानी ने श्वेता तिवारी को कहा ‘चालाक लोमड़ी’, तो राहुल वैद्य को बताया लकड़बग्घा, देखें वीडियो (Khatron Ke Khiladi 11: Arjun Bijlani Calls Shweta Tiwari A Sly Fox And Rahul Vaidya A Hyena, See Video)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अर्जुन बिजलानी के वर्कफ्रंट का बात करें तो उन्हें आखिरी बार ‘इश्क में मरजावां’ में देखा गया था. इसके बाद उन्होंने ‘नागिन-3’ में एक विस्तारित कैमियो में देखा गया था. फिलहाल अर्जुन बिजलानी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नज़र आ रहे हैं और उन्हें हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लॉन्च में भी देखा गया, जहां उन्होंने करण वाही के साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस देकर सबका दिल जीत लिया.

Recent Posts

© Merisaheli