Khatron Ke Khiladi 11: अर्जुन बि...

Khatron Ke Khiladi 11: अर्जुन बिजलानी ने श्वेता तिवारी को कहा ‘चालाक लोमड़ी’, तो राहुल वैद्य को बताया लकड़बग्घा, देखें वीडियो (Khatron Ke Khiladi 11: Arjun Bijlani Calls Shweta Tiwari A Sly Fox And Rahul Vaidya A Hyena, See Video)

पॉपुलर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ नए जोश और नए स्टंट्स के साथ शुरू हो चुका है और ऑडिएंस शो को पसंद भी कर रही है. शो के कंटेस्टेंट्स के बेहतरीन स्टंट्स को लोगों का बहुत प्यार और सपोर्ट मिल रहा है. इसी बीच सौरभ राज जैन के एलिमिनेशन से लोग हैरान हैं और इसके लिए लोगों का गुस्सा अर्जुन बिजलानी पर फूट रहा है. इस वजह से अर्जुन बहुत ज़्यादा चर्चा में आ गए हैं.

Khatron Ke Khiladi 11

इस बीच अर्जुन बिजलानी एक और वजह से चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने श्वेता तिवारी को ‘चालाक लोमड़ी’ और राहुल वैद्य को लकड़बग्घा कह दिया है और ऐसा कहकर वो लाइमलाइट में आ गए हैं. क्या है इसके पीछे की पूरी कहानी, आइए जानते हैं.

Arjun Bijlani

दरअसल हाल ही में अर्जुन बिजलानी का एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसमें वो श्वेता तिवारी और राहुल वैद्य की तुलना जानवरों से करते नज़र आ रहे हैं.

Shweta Tiwari

इस वीडियो में अर्जुन बिजलानी ने कहते नज़र आ रहे हैं, ‘यहां ऐसे अजीबोगरीब प्राणी हैं कि आपके होश उड़ जाएंगे. श्वेता तिवारी एक चालाक लोमड़ी की तरह है. अगर उसे अंगूर नहीं मिलते यानी स्टंट में जीत नहीं मिलती तो उसे अंगूर खट्टे लगते हैं. राहुल वैद्य की शक्ल लकड़बग्घे जैसी है, बाकी उसमें ऐसी कोई क्वालिटी नहीं है.’

Shweta Tiwari

अर्जुन बिजलानी का ये अंदाज लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है और लोग चैनल से इस वीडियो को हटाने की मांग भी कर रहे हैं.

आप भी देखें ये वीडियो:

बता दें कि इस वीकेंड एक्टर सौरभ राज जैन शो से एलिमिनेट हो चुके हैं. सौरभ के एलिमिनेशन से उनके फैन्स काफी निराश हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसके लिए रिएक्ट भी कर रहे हैं. उनके फैन्स की नाराजगी एक्टर अर्जुन बिजलानी पर दिख रही है.

Arjun Bijlani

दरअसल अर्जुन ने अपने K- मेडल की पावर का इस्तेमाल कर शो में अपनी जगह बचा ली है, जबकि सौरभ राज जैन को शो से बाहर होना पड़ा है. इस बात से श्वेता काफी नाराज हुईं. श्वेता का मानना था कि सेफ कंटेस्टेंट को इस तरह से टास्क के लिए भेजना गलत है.

×