Categories: FILMEntertainment

‘तड़प’ रिलीज होते ही आथिया शेट्टी ने थ्रोबैक फोटो शेयर करके भाई अहान को दी शुभकामनाएं, शेयर किया इमोशनल पोस्ट (Athiya Shetty has penned an emotional note for her brother Ahan as his debut film Tadap releases)

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प' आज रिलीज हो गई है. इस फिल्म से अहान अपने फिल्मी पारी की शुरुआत कर…

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ आज रिलीज हो गई है. इस फिल्म से अहान अपने फिल्मी पारी की शुरुआत कर रहे हैं. अहान की पहली फिल्म की रिलीज़ को लेकर उनकी बहन अथिया भी काफी उत्साहित हैं और इमोशनल भी हैं. इसलिए फ़िल्म रिलीज होते ही आथिया ने अहान के साथ बचपन की एक फोटो शेयर करते उन्हें सक्सेस के लिए शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

आथिया ने इंस्टाग्राम पर अहान के साथ एक बेहद क्यूट सी फोटो शेयर की और लिखा है, ”मेरे लिए किसी और चीज से पहले मुझे हमेशा उस व्यक्ति पर गर्व होगा जिसके साथ आप बड़े हुए हैं. विनम्र, दयालु, ईमानदार और अपने काम के प्रति लॉयल. मैं उम्मीद करती हूं और दुआएं भी करती हूं कि तुम जहां भी जाओ, तुम्हारी राह में रोशनी ही हो. ये तुम्हारा समय है और हमेशा के लिए तुम्हारा रहेगा… लव यूं. मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं और रहूंगी.”

आथिया की इस पोस्ट पर हुमा कुरैशी, रोबिन उत्थपा सहित कई सेलेब्स ने हार्ट वाली इमोजी शेयर करके अहान को ‘तड़प’ की सक्सेस के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

बता दें कि फिल्म ‘तड़प’ आज ही रिलीज हुई है. इस फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया मेन लीड में हैं. इस एक्शन रोमांटिक फिल्म में फैंस सुनील शेट्टी के बेटे को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं. फ़िल्म को पहले दिन अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है.

इसके अलावा भाई का मनोबल बढ़ाने के लिए आथिया हाल ही में अपने ब्रॉयफ्रेंड के एल राहुल और परिवार के साथ फ़िल्म की स्क्रीनिंग पर भी पहुंची थीं. इस दौरान राहुल और अथिया शेट्टी न केवल पहली बार कैमरों के लिए एक साथ पोज दिए, बल्कि राहुल, अथिया के फैमिली के सामने भी इस अंदाज में पहली बार नजर आए थे.

Recent Posts

कहानी- माथे पर बिंदी… (Short Story- Mathe Par Bindi)

ये कौन-सा समाज है, जहां औरतों पर हो रहे ज़ुल्मों और अत्याचारों को रीतियों और…

इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें न्यू ट्विस्ट… ट्राई करें द 9-वे ब्रा (Give a new Twist To Your Inner Wear This Festive Season… Try The 9-Way Bra: One Bra, Nine Different Ways!)

एक ब्रा-नौ अलग-अलग तरीके… (One Bra, Nine Different Ways) जानें कि आप एक ही ब्रा को कैसे अलग-अलग नौ तरीकों से पहन सकती हैं.  9-वे ब्रा (The Nine way bra) है बेहद मॉडर्न और मल्टीटास्किंग, सिर्फ एक ब्रा के साथ आप कई ओकेज़न के लिए स्टाइलिंग कर सकती हैं. फ़ैमिली के साथकहीं बाहर जाना है या अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी अटेंड करनी हो, 9-वे ब्रा है बिलकुल राइट सिलेक्शन, जो है ज़िवामे कालेटेस्ट इनोवेशन. तो क्यों न इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें आप एक स्वीट-सेक्सी ट्विस्ट…  1. ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: जब आपको जेंटल लिफ्ट की आवश्यकता हो, तो ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा आपके लिए परफेक्ट है, जो आपकेहर आउट फ़िट के साथ बिलकुल इनविज़िबल हो जाती है. ये चिक है और इसमें वो सब कुछ है जो आपको चाहिए. 2. क्रॉस बैक स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: एजी लुक के मूड में हैं? क्रिस-क्रॉस आपके लिए है. रेसर-बैक को बालकनेट नेक के साथ फ्लॉन्ट करें, ये है क्रॉस-बैक स्ट्रैप्स में वायर्ड-ब्रा. 3. बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा…

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर विशेष गीत… (Happy Krishna Janmashtami)

* रँगा अम्बर नील वर्ण में सूरज ने छिटका अबीर गुलाल हरसिंगार से झरा रँग…

© Merisaheli