Categories: TVEntertainment

अविका गौर की ‘बालिका वधू’ की टीवी पर वापसी, दर्शकों का एक बार फिर से मनोरंजन करेगा यह सीरियल (Avika Gaur ‘Balika Vadhu’ is Back on Television, This Show Will Entertain Audience Once Again)

'बालिका वधू' टीवी का एक ऐसा शो रहा है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. इस सीरियल के लिए लोगों की दीवानगी का आलम…

‘बालिका वधू’ टीवी का एक ऐसा शो रहा है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. इस सीरियल के लिए लोगों की दीवानगी का आलम तो यह था कि शो के टेलीकास्ट होने से पहले ही परिवार के सभी लोग टीवी स्क्रीन के सामने बैठ जाते थे. अगर यह सीरियल आपका भी पसंदीदा रहा है और आज भी आप इसे मिस करते हैं को आपके लिए खुशखबरी है. जी हां, अविका गौर की ‘बालिका वधू’ की टीवी पर वापसी होने जा रही है और यह सीरियल एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. अविका गौर ने खुद यह खुशखबरी इंस्टाग्राम के ज़रिए अपने फैन्स को दी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि अविका गौर की ‘बालिका वधू’ का पहली बार प्रीमियर 21 जुलाई 2008 को किया गया था, जिसके बाद साल 2016 तक इस सीरियल के 2 हजार से भी ज्यादा एपिसोड टेलीकास्ट किए गए. इस सीरियल को न सिर्फ दर्शकों ने खूब पसंद किया, बल्कि इसके तमाम कलाकारों को भी सर-आंखों पर बिठाया. अब एक बार फिर यह सीरियल कलर्स टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है. अविका गौर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने आंनदी वाले किरदार की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है- “It’s back.. on @colorstv & @antv_official #grateful #balikavadhu (sic).”

इससे पहले हाल ही में कलर्स टीवी ने यंग अविका गौर की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अविका दुल्हन के लिबास में नज़र आ रही थीं. इस तस्वीर के साथ चैनल ने उल्लेख किया कि शो को फिर से प्रसारित किया जाएगा. इसके साथ ही शो के टेलीकास्ट का भी समय बताया गया. उन्होंने कैप्शन दिया- ‘जग्या की नई बिंदणी का स्वागत करने आ रहे हैं ना आप! देखिए बालिका वधू फिर से, शाम 4.30 बजे सिर्फ कलर्स पर…’

बात करें बालिका वधू सीरियल की तो यह शो ग्रामीण राजस्थान की एक बालिका वधू के जीवन, उसके संघर्ष और उसकी यात्रा को दर्शाता है. इस सीरियल में अविका गौर, दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी, शशांक व्यास, अविनाश मुखर्जी, सुरेखा सीकरी, माही विज और अन्य कई कलाकारों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. इस शो के कलाकारों ने अपनी दमदार अदायगी से दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह भी बनाई है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शो में आनंदी की भूमिका को लेकर अविका गौर ने कहा था कि बालिका वधू उनके लिए एक फिल्म स्कूल की तरह था. अविका की मानें तो बालिका वधू ने उनकी ज़िंदगी को पूरी तरह से बदल दिया था और उन्हें इसी शो के दौरान बहुत सी चीजें सीखने का मौका भी मिला. अविका जब 9 साल की थीं, तभी उन्होंने इस शो के साथ अपना टेलीविज़न डेब्यू किया था. अविका के लिए इस शो में काम करना एक शौक और जुनून था, जिसने उन्हें आगे बढ़ने का मौका दिया. बालिका वधू एक फिल्म स्कूल की तरह था, जहां सीरियल की आनंदी ने अभियन की बारीकियां सीखीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘बालिका वधू’ के अलावा अविका गौर को ‘ससुराल सिमर का’ में भी देखा जा चुका है. इसके अलावा रोहित शेट्टी की ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में भी वो नज़र आ चुकी हैं. अविका को आखिरी बार छोटे पर्दे के तेलुगु शो ‘सिक्स्थ सेंस एस3’ में देखा गया था. इन दिनों अविका अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन और अपने बॉयफ्रेंड को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Recent Posts

बॉलीवुड के इन एक्टर्स की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These Bollywood Actors)

अनन्या पांडे बॉलीवुड की उभरती ऐक्ट्रेस में से एक हैं. कुछ ही साल पहले शुरू…

#Parenting Tips: कैसे छुड़ाएं बच्चे की ऑनलाइन गेम्स खेलने की आदत? (How to Prevent Children From Playing Online Games?)

टेक्नोलॉजी के दौर में बच्चों को मोबाइल और कंप्यूटर से दूर रखना संभव नहीं है.…

राजपाल यादव ने अब तक क्यों बना कर रखी थी ओटीटी से दूरी, एक्टर ने किया चौंकाने वाली वजह का खुलासा (Why Did Rajpal Yadav keep Distance From OTT Till Now, actor Reveals the Shocking Reason)

राजपाल यादव बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी शख्सियत हैं, जो लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करते…

कहानी- गरीबी (Short Story- Garibi)

"बड़ी मुश्किल से पेट काट-काट कर पढ़ाया. अब शहर में नौकरी करता है." उसकी आंखें…

© Merisaheli