Categories: FILMEntertainment

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ की शूटिंग शुरू :डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ शेयर की तस्वीरें (Ayushmann Khurana shares New Look for upcoming Film ‘Anek’)

एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी नई फिल्म की जानकारी देते हुए एक कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. आयुष्मान खुराना डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म 'अनेक'…

एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी नई फिल्म की जानकारी देते हुए एक कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. आयुष्मान खुराना डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘अनेक’ में काम करेंगे. आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट इसकी जानकारी दी. आयुष्मान ने फिल्म में अपने लुक के बारे में भी बताया. और साथ ही फिल्म में अपने किरदार के नाम की भी जानकारी दी. आयुष्मान ने अपनी पोस्ट में तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में आयुष्मान डायरेक्टर अनुभव के साथ फिल्म ‘अनेक’ का क्लैप बोर्ड पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और दूसरी तस्वीर में फिल्म के अपने लुक को आयुष्मान ने दिखाया है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

फिल्म अनेक में आयुष्मान ट्रिम्ड हेअरकट के साथ बढ़ी हुई दाढ़ी और अपने आईब्रो पर कट दिख रहे हैं. फिल्म में उनका नाम ‘जोशुआ’ है. इस पोस्ट के साथ आयुष्मान ने लिखा ,अनुभव सिन्हा सर के साथ एक बार फिर जुड़कर उत्साहित हूँ. भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा निर्मित फिल्म ‘अनेक’ में जोशुआ किरदार में मेरा लुक हाज़िर है.’आयुष्मान की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग का बड़ा हिस्सा उत्तर भारत में शूट किया जायेगा. ख़बरों की माने तो ये फिल्म बजट काफी बड़ा है. आयुष्मान के इन तस्वीरों को पोस्ट करते ही फैंस ने उन्हें जमकर बधाई दी, तो वहीँ आयुष्मान के दोस्तों ने उनके लुक की काफी तारीफ की.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

इससे पहले आयुष्मान खुराना हुए अनुभव सिन्हा फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में साथ काम कर चुके हैं. फिल्म ‘आर्टिकल 15’ साल 2019 में रिलीज़ हुई थी. आयुष्मान खुराना ने कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की शूटिंग पूरी की है. ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ वाणी कपूर भी होंगी तो वहीँ आयुष्मान खुराना अगली फिल्म रकुलप्रीत सिंह के साथ फिल्म डॉक्टर जी में नज़र आएंगे.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli