Categories: FILMEntertainment

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप को एक-दूसरे के साथ पूरे हुए 20 साल, ताहिरा ने अपने प्यार को याद करते हुए शेयर किया ये स्पेशल वीडियो (Ayushmann Khurrana And Tahira Kashyap Celebrates 20 Years Of Togetherness, Tahira Shares A Special Video)

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप को एक-दूसरे के साथ 20 साल पूरे हो गए हैं. इस ख़ास मौके पर ताहिरा ने अपने प्यार को याद…

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप को एक-दूसरे के साथ 20 साल पूरे हो गए हैं. इस ख़ास मौके पर ताहिरा ने अपने प्यार को याद करते हुए ये स्पेशल वीडियो शेयर किया है…

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने हमेशा अलग तरह के रोल किए हैं और बहुत कम समय में ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है. आयुष्मान खुराना ने शुभ मंगल सावधान, गुलाबो सिताबो, आर्टिकल 15, अंधाधुन जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम करके ये साबित कर दिया है कि वो हर तरह की एक्टिंग कर सकते हैं.

आज आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की लव लाइफ को 20 साल पूरे हो गए हैं और इस ख़ास मौके पर ताहिरा ने एक ख़ास वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में ताहिरा ने थ्रोबैक फोटोज का इस्तेमाल किया गया है और फोटोज़ के माध्यम से अपनी लव लाइफ जर्नी को शेयर किया है.

इस वीडियो में ताहिरा ने आयुष्मान खुराना और होने दोनों बच्चों की बहुत प्यारी तस्वीरें शेयर की है, साथ ही बताया है कि 20 सालों के इस सफर में ज़िंदगी ने उन्हें क्या-क्या सिखाया है. अपने इस वीडियो के साथ ताहिरा ने बहुत इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. ताहिरा ने लिखा हैं ‘नफरत करने वालों को ये अजीब लग सकता है. पहले मैं भी ऐसी ही सोच रखती थी. लेकिन अब इस तरफ होना अमेजिंग है. बिना किसी उम्मीद के मैं तुम्हारे प्यार में हूं.’ अपने इस कैप्शन के साथ ताहिरा ने आयुष्मान खुराना को टैग किया है और एनीवर्सरी की बधाई दी है.

बता दें कि आयुष्मान और ताहिरा पहली बार टीनएज़ में ट्यूशन क्लासेज़ में मिले थे और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. हालांकि इस बात को स्वीकार करने में उन्हें समय लगा था, लेकिन फिर दोनों ने ज़िंदगीभर के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया. आज इसके प्यार को 20 साल पूरे हो गए हैं. ये क्यूट कपल हर सुख-दुःख में साथ खड़ा रहा और दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामे रखा. समय के साथ साथ इन दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार बढ़ता ही जा रहा है.

आपको ये भी बता दें कि आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने कैंसर को हराकर ये साबित कर दिया है कि महिलाएं मन से और तन से भी बहुत स्ट्रॉन्ग होती हैं. बता दें कि आयुष्मान खुराना की बीवी ताहिरा कश्यप एक राइटर हैं. इनके विराजवीर और वरुष्का नामक दो बच्चे भी हैं.

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप को हमारी तरफ से इनके 20 साल के प्यार के लिए ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं!

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli