Categories: FILMEntertainment

देखिए बेबी करीना कपूर और रणबीर कपूर का दादा राज कपूर के साथ क्यूट थ्रोबैक वीडियो (Baby Kareena Kapoor-Ranbir Kapoor’s Love In Major Throwback Video Is Unexplainable)

भाई-बहन का रिश्ता (Brother-Sister Relationship) बहुत पवित्र और ख़ास होता है. वे भले ही एक-दूसरे से कितना भी झगड़ें, ज़रूरत पड़ने पर हमेशा एक-दूसरे की मदद करते हैं. कुछ ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड कज़िन्स (Bollywood Cousins) करीना कपूर ख़ान (Kareena Kapoor Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बीच है. हेक्टिक शेड्यूल के कारण वे  ज़्यादा मिल तो नहीं पाते, लेकिन उनका रिश्ता बेहद मज़बूत है. हमें एक ऐसा वीडियो मिला है, जिसमें बेबी करीना कपूर, रिद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर अपने दादा राज कपूर के साथ नज़र आ रहे हैं. फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम की सफलता के बाद वर्ष 2000 में 21 वर्षीया करीना कपूर सिमी गरेवाल के शो रेंडेज़वूज़ विथ सिमी गरेवाल में शामिल हुई थीं. शो में करीना के साथ उनके दादाजी राज कपूर के रिश्ते के बारे में बात करते हुए सिमी ने करीना से पूछा कि क्या वे उन्हें कुछ सरप्राइज़ दे सकती हैं. सरप्राइज़ में सिमी गरेवाल ने करीना को उनके, रणबीर और रिद्धिमा का उनके दादाजी के साथ शॉर्ट वीडियो क्लिप दिखाया. जिसमें राजकपूर तीनों बच्चों के साथ झूले पर बैठे नज़र आ रहे थे. वे बच्चों को प्यार कर रहे थे. वीडियो में वे बच्चों को अच्छा कपड़ा पहनकर आने के लिए कह रहे थे. आप भी देखिए यह क्यूट वीडियो... https://www.instagram.com/p/BYwHgeAAJLn/ एक बार एक इंटरव्यू में जब करीना से उनके चचेरे भाई रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,'' मैं रणबीर के साथ ज़रुर फिल्म करना चाहती हूं. हमारे बीच बहुत…

भाई-बहन का रिश्ता (Brother-Sister Relationship) बहुत पवित्र और ख़ास होता है. वे भले ही एक-दूसरे से कितना भी झगड़ें, ज़रूरत पड़ने पर हमेशा एक-दूसरे की मदद करते हैं. कुछ ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड कज़िन्स (Bollywood Cousins) करीना कपूर ख़ान (Kareena Kapoor Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बीच है. हेक्टिक शेड्यूल के कारण वे  ज़्यादा मिल तो नहीं पाते, लेकिन उनका रिश्ता बेहद मज़बूत है. हमें एक ऐसा वीडियो मिला है, जिसमें बेबी करीना कपूर, रिद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर अपने दादा राज कपूर के साथ नज़र आ रहे हैं.

फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम की सफलता के बाद वर्ष 2000 में 21 वर्षीया करीना कपूर सिमी गरेवाल के शो रेंडेज़वूज़ विथ सिमी गरेवाल में शामिल हुई थीं. शो में करीना के साथ उनके दादाजी राज कपूर के रिश्ते के बारे में बात करते हुए सिमी ने करीना से पूछा कि क्या वे उन्हें कुछ सरप्राइज़ दे सकती हैं. सरप्राइज़ में सिमी गरेवाल ने करीना को उनके, रणबीर और रिद्धिमा का उनके दादाजी के साथ शॉर्ट वीडियो क्लिप दिखाया. जिसमें राजकपूर तीनों बच्चों के साथ झूले पर बैठे नज़र आ रहे थे. वे बच्चों को प्यार कर रहे थे. वीडियो में वे बच्चों को अच्छा कपड़ा पहनकर आने के लिए कह रहे थे. आप भी देखिए यह क्यूट वीडियो…

एक बार एक इंटरव्यू में जब करीना से उनके चचेरे भाई रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,” मैं रणबीर के साथ ज़रुर फिल्म करना चाहती हूं. हमारे बीच बहुत अच्छी केमेस्ट्री होगी. मुझे रणबीर बहुत पसंद है. मुझे उम्मीद है कि कभी न कभी कोई न कोई हम दोनों के लिए स्क्रिप्ट लिखेगा. मेरा मानना है कि रणबीर बहुत अच्छे एक्टर हैं.  मुझे विश्वास है कि रणबीर कपूर और रणवीर सिंह दोनों ही हिंदी सिनेमा को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे. ”

एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया कि जब उन्होंने एक बार करीना कपूर से पूछा था कि सरप्राइज़ पार्टी प्लान करते समय किन बातों का ध्यान रखना चाहिए? जिसका उत्तर देते हुए करीना ने कहा था कि,” आपको उस व्यक्ति की पसंद और नापसंद अच्छी तरह पता होनी चाहिए. यह जानना बहुत ज़रूरी है कि उस व्यक्ति को रोमांटिक डिनर पसंद है या फिर वाइल्ड पार्टी. उदाहरण के लिए सैफ को जैज सुनते हुए वाइन पीना अच्छा लगता है इसलिए मैं उनके लिए वैसी ही पार्टी प्लान करती हूं. ”


एक अन्य इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि रणबीर एक बार जब साउथ अफ्रीका में थे, तब उन्होंने गलती से मेरा नंबर डायल कर दिया था. करीना ने बताया कि,” मुझे लगता है कि उनका फोन उनके पैंट के बैकपॉकेट में था और गलती से फोन लग गया. मुझे रात को 2 बजे दो मिस्ड कॉल आए थे. मैंने जब सुबह उनसे कॉल करके इस बारे में पूछा तो रणबीर ने बताया कि उन्होंने मुझे कॉल नहीं किया. फिर मुझे लगा कि चलो इसी बहाने हमारे बीच बात तो हो गईं. रणबीर के बारे में बताते हुए करीना ने उस इंटरव्यू में कहा कि रणबीर को दोस्तों के घर रात के 2 बजे ड्रिंक के लिए जाना बहुत पसंद है. उसने मुझे रात को 2 बजे घर आने की धमकी दी तो मैंने कहा कि प्लीज़ मेरे घर रात को 2 बजे मत आना, क्योंकि हम सब 12 बजे तक सो जाते हैं.

एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया था कि वे करीना के ज़्यादा सैफ से बात करते हैं. हम दोनों एक ही तरह सोच तरह की है इसलिए मुझे उनसे बात करके अच्छा लगता है.”

ये भी पढ़ेंः देखिए ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता के हॉट बिकनी पिक्स (See Recent Bikini Pics Of Kundali Bhagya Actress)

 

 

Recent Posts

कहानी- भूमिका (Short Story- Bhumika)

"मुझे बड़ी शर्मिंदगी हुई कि इतना अपमान हम शिक्षित समर्थ स्त्रियों को सहना पड़ता है,…

बॉलीवुड के रियल लाइफ कपल जिनकी जोड़ी लगती है बेमेल (Mismatched Real Life Couples In Bollywood)

बॉलीवुड (Bollywood) में कुछ पॉप्युलर कपल्स (Popular Couples) ऐसे भी हैं, जिनकी जोड़ी अजीब यानी…

घरेलू हिंसा के लिए पति के खिलाफ आवाज़ उठाई इन टीवी अभिनेत्रियों ने (TV Actresses Who Have Faced Domestic Violence)

घरेलू हिंसा की शिकार सिर्फ आम महिलाएं नहीं होतीं, ग्लैमर इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां भी…

© Merisaheli