Categories: TVEntertainment

करण कुंद्रा ने फुटपाथ पर बैठकर बीयर और बटर चिकन का लिया मज़ा, बोले- ‘बड़ी फ़ीलिंग आई, लड़के डाउन टु अर्थ हैं, कहीं भी एडजस्ट हो जाते हैं…’ फैंस ने दिया ज़बर्दस्त रिएक्शन! (‘…Badi Feeling Aai’ Karan Kundrra Reveals He Drank Beer On Footpath After The Finale)

करण कुंद्रा भले ही बिग बॉस टाइटल तो नाहीं जीत पाए, लेकिन उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग ज़बर्दस्त है. करण ने हाल ही में एक लाइव सेशन…

करण कुंद्रा भले ही बिग बॉस टाइटल तो नाहीं जीत पाए, लेकिन उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग ज़बर्दस्त है. करण ने हाल ही में एक लाइव सेशन में बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद अपनी एक्टिविटीज़ के बारे में बताया. उनका ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, इंस्टा लाइव के इस सेशन में करण ने बताया कि फ़ाइव स्टार होटेल से निकलकर उन्होंने फुटपाथ पर बैठकर ठंडी बीयर का मज़ा लिया और बटर चिकन भी खाया.

करण ने कहा- तीन बटर चिकन खा चुका हूं. बिग बॉस के सेट से बाहर निकलकर मैंने और ओमी ने फुटपाथ पर बैठकर बीयर पी तो बड़ी फीलिंग आई… बड़ी फीलिंग आई… ठंडी बीयर निकली उसमें से…

https://www.instagram.com/reel/CZcDwVXFkqx/?utm_medium=copy_link

इसके बाद उनके पेरेंट्स का ज़िक्र आता है तो करण थोड़ा रुक जाते हैं और कहते हैं पापा के सामने मैं थोड़ा ठीक से रहता हूं, इसलिए जब तक यहां पर मम्मी-पापा हैं तब तक मैं थोड़ा शरीफ बनने की कोशिश करूंगा, लेकिन जो फीलिंग आई बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर, फुल फाइव स्टार से निकलकर जो मैंने सड़क पर बैठकर, फुटपाथ पर बैठकर मैंने और ओमी ने जो बीयर पी है, वो बहुत मजेदार थी.

ये वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है और फैंस को ये बड़ा मज़ेदार लग रहा है. इस वीडियो पर करण में खुद भी कमेंट किया है कि लड़के डाउन टु अर्थ हैं, कहीं भी एडजस्ट हो जाते हैं… करण की इस बात पर फैंस कह रहे हैं कि इसीलिए आप हमारे फेवरेट हो. एक फ़ैन ने कहा कि सच सुनकर बड़ा करार आया. एक अन्य फ़ैन ने लिखा- करण और बीयर दोनों चिल्ड हैं, कोई उनको किंग कह रहा है तो कोई उनकी सदगी और साफ़गोई की तारीफ़ कर रहा है. फैंस काफ़ी मज़ेदार कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये सेशन अब तक का सबसे हिट और रिकॉर्ड तोड़ रहा!

बिग बॉस हाउस में भी करण ने तेजस्वी के पेरेंट्स से बात की थी तब भी शराब का ज़िक्र हुआ था और कहा था बाहर आकर दोनों खम्बा लेकर बैठेंगे!

Recent Posts

पैरेंटिंग- स्त्री-पुरुष समानता के नज़रिए से… (How can Parents Promote Gender Equality)

कल ही मैं अपनी एक बीमार सहेली के घर उसकी मिजाज़पुर्सी के लिए गई. मैं…

केएल राहुल से पहले इन्हें डेट कर रही थीं अथिया शेट्टी, इस वजह से टूट गया था एक्ट्रेस का दिल (Athiya Shetty was Dating This Man Before KL Rahul, Because of This Her Heart Was Broken)

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की लाड़ली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन…

घर ख़रीदते समय रखें इन 9 बातों का ख़्याल (Buying a new house? 9 important points to keep in mind)

बढ़ती महंगाई के साथ ही प्रॉपर्टी के रेट्स भी तेज़ी से बढ़ रहे हैं. ऐसे…

लघुकथा- चटनी (Short Story- Chutney)

"नही मांजी. मुझे अभी भूख नहीं है." दरअसल प्रभा अभी खाना बनाने के हिसाब-किताब में…

© Merisaheli