Categories: TVEntertainment

Big Boss 14: बिग बॉस हाउस में राहुल वैद्य ने दिशा परमार को किया शादी के लिए प्रपोज़, किस करके बोलीं दिशा, है मंज़ूर! (BB14: Disha Parmar Responds To Rahul Vaidya’s Proposal, Says, ‘Yes, I will marry you’)

जैसाकि पहले ही हमने ये बता दिया था कि वैलेंटाइन डे के दिन दिशा परमार अपने बॉय फ़्रेंड राहुल वैद्य को सपोर्ट करने घर में…

जैसाकि पहले ही हमने ये बता दिया था कि वैलेंटाइन डे के दिन दिशा परमार अपने बॉय फ़्रेंड राहुल वैद्य को सपोर्ट करने घर में आएंगी और कुछ घंटे उनके साथ बिताकर वो लौट जाएंगी. हाल ही में जो प्रोमो रिलीज़ हुआ है उसमें साफ़-साफ़ नज़र आया कि दिशा की एंट्री हो चुकी है और वो ख़ूबसूरत सी लाल साड़ी पहने हुए हैं. राहुल ने भी रेड कलर की शर्ट पहनी हुई है और दिशा को इस तरह सामने देख वो पूरी तरह मदहोश हो जाते हैं. दिशा भी कहती हैं कि इस दिन से अच्छा कोई और दिन नहीं हो सकता था घर में आने का.

राहुल काफ़ी इमोशनल भी नज़र आते हैं दिशा को देख, उनकी आंखें छलक जाती हैं और वो घुटनों के बल बैठकर उनसे पूछते हैं- विल यू मैरी मी यानी क्या तुम मुझसे शादी करोगी!

जिसका जवाब दिशा एक पोस्टर दिखाकर देती हैं, जिस पर लिखा होता है, ‘यस, आई विल मैरी यू’ और वो खुद भी यही बात बोलती हैं कि ‘यस आई विल मैरी यू’ जिसे सुन राहुल की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहता!

इसके बाद दोनों कांच की दीवार के बीच एक-दूसरे को किस करते नज़र आते हैं, जिसे देख घरवाले भी काफ़ी खुश होते हैं! ग़ौरतलब है कि राहुल और दिशा के बीच कांच की दीवार होती है और दोनों के बीच जो भी बात होती है इसी के बीच होती है और उनका वो पैशनेट किस भी इसी के बीच होता है!

कुल मिलाकर घर के लड़ाई-झगड़े के बीच ये रोमांटिक मोमेंट काफ़ी राहत देनेवाला लग रहा है!

बात राहुल के गेम की करें तो वो भी जीत के बड़े दावेदार माने जा रहे हैं और जब फ़ैमिली और कनेक्शन राउंड हुआ था तो दिशा का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे क्योंकि इसी बिग बॉस हाउस से उन्होंने दिशा से अपने प्यार का इज़हार भी किया था लेकिन दिशा ने घर में आने से मना कर दिया था.

घर में ना आने का दिशा का तर्क ये था कि राहुल गेम में अच्छा कर रहे हैं और उनके जाने से वो कमज़ोर पड़ सकते हैं, जिसपर राहुल ने कहा था कि दिशा पर उनको नाज़ है और उनकी सोच का वो सम्मान करते हैं. ऐसे में बिग बॉस का ये वैलेंटाइन डे सरप्राइज़ राहुल के लिए काफ़ी रिफ़्रेशिंग होगा!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: जब प्रियंका चोपड़ा को डायरेक्टर ने पैंटी दिखाने के लिए कहा… (When Priyanka Chopra was asked by the director to show her panties…)

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli