जब प्रियंका चोपड़ा को डायरेक्टर ...

जब प्रियंका चोपड़ा को डायरेक्टर ने पैंटी दिखाने के लिए कहा… (When Priyanka Chopra was asked by the director to show her panties…)

प्रियंका चोपड़ा की किताब अनफिनिश्ड इन दिनों काफ़ी चर्चा में है. इसे लेकर प्रियंका बहुत कुछ कह भी रही हैं. इसमें उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही बातों का ज़िक्र है. इसी बुक में उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया. प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में वुमन समिट में बताया था कि कैसे उन्हें अपने करियर के शुरुआती दिनों में अजीबोगरीब डिमांड से दो-चार होना पड़ता था.
एक फिल्म की शूटिंग के दरमियान जब डायरेक्टर ने उन्हें पैंटी दिखाने के लिए कहा, तो शाॅक हो गईं. इसके लिए निर्देशक ने कई तर्क भी दिए, जो उनके गले नहीं उतर रहे थे और तर्कसंगत भी नहीं थे. प्रियंका को डायरेक्टर की बात बहुत बुरी लगी.
प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का ज़िक्र अपनी मां से किया, तो उन्हें भी काफ़ी बुरा लगा. बाद में डिसाइड किया कि वे इस फिल्म में काम नहीं करेंगी. उन्होंने जो 2 दिन का शूट किया था उसके हिसाब से ज़्यादा पैसों का चेक डायरेक्टर को थमा दिया और फिल्म छोड़ दी.
प्रियंका चोपड़ा की तरह कई न्यू कॉमर्स को इस तरह की अनचाहे मांगों से दो-चार होना पड़ता रहता है. कई बार हीरोइन समझौता भी कर लेती हैं. लेकिन प्रियंका ने नहीं किया. प्रियंका ने अपनी बुक अनफिनिश्ड में ऐसे कई सनसनीखेज खुलासों का ज़िक्र किया है. आगे भी हम इसके बारे में जानेंगे.
आपको क्या लगता है जिस तरह से फिल्म के निर्देशक हीरोइन से कई बार चाहे-अनचाहे डिमांड करते रहते हैं, क्या वह सही है? उन्हें ऐसा करना चाहिए? अपनी राय ज़रूर दीजिएगा…


यह भी पढ़ें: Birthday Special: ‘उतरन’ की तपस्या सेलिब्रेट कर रही हैं अपना 35वां बर्थडे, तस्वीरों में देखें रश्मि देसाई का हॉट अंदाज़ (Birthday Special: Rashami Desai is Celebrating Her 35th Birthday, See Actress Hot Looks in Pics)

×