Categories: FILMEntertainment

वायरल पिक: प्रियंका चोपड़ा और निक ने लंदन से शेयर की दिवाली की ख़ूबसूरत तस्वीर, दोनों लग रहे हैं बेहद प्यारे! (Beautiful Picture: Priyanka Chopra Celebrates Diwali With Nick In London)

प्रियंका चोपड़ा अक्सर इंस्टाग्राम पर पिक्स शेयर करती रहती हैं और वो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव भी रहती हैं. दिवाली के अवसर पर प्रियंका…

प्रियंका चोपड़ा अक्सर इंस्टाग्राम पर पिक्स शेयर करती रहती हैं और वो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव भी रहती हैं. दिवाली के अवसर पर प्रियंका ने पति निक जोनास के साथ इतनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की कि लोग तारीफ़ किए बिना नहीं रह सके!

इस वक्त प्रियंका और निक लंदन में हैं और वो अक्सर साथ साथ ही रहते हैं और जिस प्रोफेशनल ट्रिप पर वो साथ नहीं जा पाते तो पिक्स शेयर करके बता देते हैं कि वो एक दूसरे को कितना मिस कर रहे हैं.

बात करें इस तस्वीर की तो निक ने काले रंग का सूट पहना हुआ है, जिस पर फ़्लोरल जैकेट है और हाथ में दिया है, वहीं प्रियंका फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ नज़र आ रही हैं. प्रियंका ने भी हाथ में दिया लिया हुआ है और दोनों एक दूसरे के प्यार में खोये हुए नज़र आ रहे हैं!

प्रियंका ने मैचिंग प्लेन चूड़ियाँ पहनी हुई हैं और कानों में वाइट कलर के बड़े ईयर रिंग्स पहने हैं. इस पूरे ट्रेडिशनल लुक में प्रियंका दिवाली के लिए पूरी तरह तैयार दिखीं.

प्रियंका ने तस्वीर में कैप्शन दिया है- सभी को दिवाली के सेलिब्रेशन की शुभकामनाएं. हमारे परिवार की ओर से आपके परिवार को! साथ ही प्रियंका ने पिक्चर क्लिक करने वाले को भी टैग किया है.

यही तस्वीर निक ने भी अपने अकाउंट पर शेयर की है जिसका कैप्शन है- सभी को दिवाली की शुभकामनाएँ, सभी को प्यार और प्रकाश!

प्रियंका ने यही पिक अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है जिसमें दोनों का कंप्लीट लुक नज़र आ रहा है!


बात निक की करें तो वो भी भारतीय परम्पराओं के प्रति काफ़ी सम्मान का नज़रिया रखते हैं और यह बात तो उन्होंने अपनी शादी में ही साबित भी कर दी थी जब वो भारतीय लिबास में नज़र आए. इससे पहले वो होली के दौरान भी रंगों को एंजॉय करते दिखे थे.

प्रियंका और निक में उम्र का बड़ा फ़ासला है और प्रियंका निक से दस साल बड़ी हैं ऐसे में कई लोगों ने इस शादी की कामयाबी पर संशय ज़ाहिर किया था लेकिन अब तक तो दोनों ने हही लोगों को ग़लत साबित कर ख़ूबसूरती से अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया है!

यह भी पढ़ें: दिवाली की शाम विराट ने ऐसा कुछ कह दिया कि भड़क गए लोग, अनुष्का पर भी साधा निशाना! (Virat Kohli Gets Trolled For His Diwali Message… People Also Trolled Anushka Sharma)

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli