Categories: TVEntertainment

इस वजह से लोग उड़ाया करते थे तेजस्वी प्रकाश का मज़ाक, उस किस्से को याद कर छलका एक्ट्रेस का दर्द (Because of This People used to Make Fun of Tejasswi Prakash, Actress Expressed Her Pain)

टीवी की ‘नागिन’ और ‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश आए दिन किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा तेजस्वी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में बनी हुई हैं. जी हां, करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप के चलते तेजस्वी बीते काफी समय से चर्चा में हैं. हर समय चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान कैरी करने वाली तेजस्वी ने हाल ही में बताया कि एक वक्त ऐसा था जब लोग उनका मज़ाक उड़ाया करते थे. अपने स्कूली दिनों के उस किस्से को याद कर एक्ट्रेस का दर्द छलक पड़ा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बेशक आज तेजस्वी का नाम टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है और वो सालों से दर्शकों से दिलों पर राज कर रही हैं. वो अपनी शानदार एक्टिंग और लाजवाब ड्रेसिंग सेंस से हर किसी की तारीफ बटोरती हैं, लेकिन स्कूल के दिनों में लोग उनकी बॉडी का मज़ाक उड़ाया करते थे और उन्हें ट्रोल होना पड़ता था. यह भी पढ़ें: पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं गौहर खान, जाने क्या है होने वाली मॉम की एक्सपेक्टेड डिलीवरी डेट? (What Is The Expected Delivery Date Of 5 Months Pregnant Gauhar Khan?)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में तेजस्वी ने खुलासा किया था कि जब वो स्कूल में पढ़ती थीं, तब वो काफी दुबली-पतली हुआ करती थीं. उनके दुबले-पतले शरीर को देखकर लोग उनका मज़ाक उड़ाया करते थे. तेजस्वी ने बताया था कि उन्हें स्कूल में लोग ‘हैंगर’ कहकर बुलाते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस की मानें तो स्कूल के दिनों में लोग उन्हें बॉडी शेम किया करते थे और लोग उन्हें अक्सर कहते थे कि अपने पॉकेट में 5 रुपए का सिक्का डाल ले, वरना उड़ जाएगी. जब लोग उनसे इस तरह की बात करते थे तो तेजस्वी को काफी बुरा लगता था और वो बहुत रोया करती थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

तेजस्वी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें इन दिनों एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘नागिन 6’ में देखा जा रहा है. सीरियल में शेषनागिन बनी तेजस्वी के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले तजस्वी सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ की विनर भी रह चुकी हैं. खबर है कि वो जल्द ही नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज़ ‘मिसमैच्ड’ में नज़र आएंगी, जिसमें रोहित सरफ और प्राजक्ता कोली लीड रोल में हैं. यह भी पढ़ें: ‘बच्चा हिंदू होगा या मुसलमान’ वाले सवाल पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब (Devoleena Bhattacharjee Gave A Befitting Reply To The Trolls On The Question Of ‘Child Will Be Hindu Or Muslim’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 15’ के दौरान तेजस्वी और करण कुंद्रा की मुलाकात हुई थी. बिग बॉस के घर में ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था और शो के खत्म होने के बाद भी दोनों का रिश्ता कायम है. कई मौकों पर दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. फैन्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन इस लवबर्ड की तरफ से शादी को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli