Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 16: ‘बहुत लोगों के घर तोड़ने की कोशिश की है, इसलिए अपना घर बसा नहीं पाई… लड़कों से इसको हमेशा अटेंशन चाहिए’ श्रीजिता डे ने टीना दत्ता पर लगाए बेहद गंभीर आरोप… (Bigg Boss 16: ‘Bahot Logon Ke Ghar Todne Ki Koshish Ki Hai…’ Sreejita De Calls Tina Dutta Home Breaker And Male Attention-Seeker)

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बिग बॉस (Bigg boss) के घर में बाहर से दोस्त बनकर आए लोग अंदर जाते ही दुश्मन बन जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ है श्रीजिता डे (sreejita de) और टीना दत्ता (Tina Dutta) के साथ भी. और ये दुश्मनी इस हद तक बढ़ी कि अब पर्सनल अटैक तक होने लगे.

श्रीजिता एविक्ट होने के बाद दोबारा घर में आई हैं और अब वो टीना पर लगातार अटैक कर रही हैं. इस बार उन्हें नेशनल टीवी पर टीना पर इतने गंभीर आरोप लगाए कि सुनने वाले सकते में आ गए.

शो का जो लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है उसमें श्रीजिता सौंदर्या शर्मा से टीना के बारे में कहती दिखाई दे रही हैं कि मैं इस लड़की को इतने अच्छे से जानती हूं कि कोई नहीं जान सकता. बहुत से लोगों के घर तोड़ने की कोशिश की है. तभी खुद की घर नहीं बसा पाई. लड़कों से इसको कोई प्रॉब्लम नहीं, लड़कों की अटेंशन के बिना रह ही नहीं पाती है. ये अंदर से इतनी अकेली है. नेगेटिव है और जलन से भरी हुई है.

इस प्रोमो के बाहर आते ही फैंस श्रीजिता और सौंदर्या पर भड़क रहे हैं. उनका कहना है कि टीना चाहे जैसी भी हो लेकिन इस वक्त तुम दोनों ग़लत नज़र आ रहे हो. नेशनल टीवी पर किसी लड़की के चरित्र पर ऐसी बातें ठीक नहीं, लोग़ों का कहना है कि ये लोग टीना के बारे में ऐसी बातें करके खुद अपना गेम ख़राब कर रही हैं.

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

आपल्या मनाप्रमाणे जीवन जगूया म्हणत श्रृती हासनने सुरू केली कोटो कम्युनिटी (Actress Shruti Haasan Unveils Her New Photo Series ” Let’s Live  Our Life As We Wish”)

अभिनेत्री श्रृती हासन ही अत्यंत स्पष्ट आणि परखड मते मांडणारी अभिनेत्री म्हणून प्रसिद्ध आहे. अभिनयासोबतच…

January 22, 2024

प्रसिद्ध अभिनेता सैफ अली खानच्या गुडघ्याला अन् खांद्याला मोठी दुखापत, रुग्णालयात दाखल (Saif Ali Khan Hospitalized )

बॉलीवूडचा प्रसिद्ध अभिनेता सैफ अली खानला तातडीनं रुग्णालयात दाखल करण्यात आले आहे. सैफच्या बाबत समोर…

January 22, 2024

सैफ अली खान हुए कोकिला बेन अस्पताल में दाखिल, घुटने और कंधे में हुआ फ्रैक्चर (Saif Ali Khan Admitted In Kokilaben Hospital For Knee And Shoulde Fracture)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को आज सुबह कोकिलाबेन अस्पताल में दाखिल कराया गया है.…

January 22, 2024

कहानी- कायाकल्प (Short Story- Kayakalp)

मेरा मन अभी तक यह स्वीकार नहीं कर पा रहा है कि अब वृंदा मुझसे…

January 22, 2024
© Merisaheli