FILM

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा से पहले राजस्थान में शाही शादी कर चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे, देखें लिस्ट (Before Parineeti Chopra and Raghav Chadha, These Bollywood Stars had a Royal Wedding in Rajasthan, See List)

बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने खूबसूरत जगहों पर डेस्टिनेशन वेडिंग की है. इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा राजस्थान के उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग कर रहे हैं. कपल ने शादी के लिए राजस्थान के खूबसूरत डेस्टिनेशन को चुना है, लेकिन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा से पहले भी बॉलीवुड के कई कपल्स राजस्थान में शाही शादी करके सुर्खियां बटोर चुके हैं. राजस्थान कई सेलेब्स की रॉयल वेडिंग का गवाह बना है, इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस से लेकर कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा तक के नाम शामिल हैं. आइए एक नज़र डालते हैं.

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इसी साल फरवरी महीने में शादी के बंधन में बंधे हैं. कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में ग्रैंड वेडिंग करके एक-दूसरे के हमसफर बने थे. इस शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे. यह भी पढ़ें: अपने होने वाले पति राघव चड्ढा से उम्र में इतनी बड़ी हैं परिणीति चोपड़ा, जानें कौन-कौन है एक्ट्रेस के ससुराल में (Parineeti Chopra is Older than Raghav Chadha, Know about the Members of Actress’s In-Laws House)

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को शाही शादी की थी. कपल ने अपनी शादी के लिए राजस्थान को चुना था और उन्होंने सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लिए थे. दोनों की शाही शादी में दोनों सेलेब्स के करीबी और फैमिली के लोग शामिल हुए थे.

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा से पहले बॉलीवुड की देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी का गवाह भी राजस्थान बन चुका है. साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ उदयपुर के उमेद भवन पैलेस में शाही शादी की थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

श्रिया सरन-आंद्रेई कोस्विच

बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों में अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस श्रिया सरन ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोस्विच के साथ राजस्थान के उदयपुर में शादी की थी. कपल ने मार्च 2018 में एक-दूसरे के साथ पूरे रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए थे. यह भी पढ़ें: जब खुद को गरीब बताकर बुरी फंसी थीं परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस के क्लासमेट ने बताई थी सच्चाई (When Parineeti Chopra was in Trouble after Calling Herself Poor, Actress’s Classmate Told the Truth)

रवीना टंडन-अनिल थडानी

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने 19 साल पहले अनिल थडानी के साथ सात फेरे लिए थे. एक्ट्रेस ने अपनी शादी के लिए राजस्थान को वेडिंग डेस्टिनेशन के तौर पर चुना था और साल 2004 में हुई इस शादी में करोड़ों रुपए खर्च हुए थे. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

भूषण प्रधान आणि शिवानी सुर्वेच्या अरेंज मॅरेजची रोमँटिक प्रेमकथा (Unn Sawali Trailer Out)

शिवानी सुर्वे लवकरच नव्या चित्रपटाच्या माध्यमातून प्रेक्षकांच्या भेटीला येण्यासाठी सज्ज झाली आहे. या चित्रपटामध्ये शिवानी…

March 4, 2024

आराध्या बच्चनच्या नव्या लूकने चोरली लाइमलाइट, सोशल मीडिया युजर्सच्या ऐश्वर्याच्या लेकीवर खिळल्या नजरा (Aradhya Bachchan Beauty Transformation Shocks Netizens, Fans Are Finally  Happy To See Her New Hairstyle)

ऐश्वर्या राय बच्चनची मुलगी आणि बच्चन कुटुंबाची लाडकी नात आराध्या बच्चन अनेकदा सोशल मीडियावर ट्रोलिंगची…

March 4, 2024

शोएब इब्राहिम ने दिखाई अपने बेटे रूहान की पहली दुबई ट्रिप की झलकियां, शेयर की प्यारी तस्वीरें (Shoaib Ibrahim Gives A Sneak Peek Into His Son’s First Dubai Trip)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ और नन्हे…

March 4, 2024

सारा अली खानची दमदार भूमिका असलेला ए वतन मेरे वतन चा ट्रेलर रिलीज ( Sara Ali Khan Fame Most Awaited Ae Watan Mere Watan Movie Trailer Release)

सारा अली खानच्या 'ए वतन मेरे वतन' या चित्रपटाचा ट्रेलर आज प्रदर्शित आहे. १९४२ च्या…

March 4, 2024

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024
© Merisaheli