Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश और शमिता को विशाल कोटियन ने कहा ‘माल’ तो तेजा ने जमकर ली क्लास, करण कुंद्रा को भी दे डाली वॉर्निंग, बोलीं- अपना आपा खो दूं, इससे पहले सुधर जाओ, वर्ना… (Big Boss 15: Tejasswi Prakash Slams Vishal Kotian For Calling Her ‘Maal’)

बिग बॉस हाउस में वैसे तो विशाल और तेजस्वी के बीच दोस्ती का रिश्ता नज़र आ रहा है, लेकिन तेजस्वी अपने दोस्त पर तब बुरी तरह भड़क गई जब उनको ये पता चला कि विशाल लड़कियों को माल कहकर बुलाता है. तेजस्वी को ये पता चलता है कि विशाल में ये शब्द शमिता के लिए इस्तेमाल किया था तो वो उनसे सवाल करती हैं, तब विशाल उनको बताते हैं कि ये शब्द तो वो नेहा और उनके यानी तेजस्वी के लिए भी यूज़ करते हैं.

ये सुन तेजा काफ़ी ग़ुस्सा होती हैं और उनसे कहती हैं कि ये बेहद आपत्तिजनक शब्द है किसी भी लड़की के लिए और इसका इस्तेमाल वो नहीं कर सकते. इस बातचीत के वक्त करण कुंद्रा भी वहां मौजूद थे और उन्होंने हल्के अंदाज़ में मज़ाक़ किया कि तेजस्वी उनकी माल हैं और विशाल उनका अपना माल नहीं कह सकते. ये सुन तेजस्वी करण को भी आड़े हाथों लेती हैं और उन दोनों को समझाती हैं कि तुम मेरे दोस्त जो और मैं तुम दोनों से प्यार करती हूं, ये शब्द किसी भी लड़की के लिए बेहद अपमानजनक है और मैं प्यार से समझा रही हूं, वर्ना मुझे ज़्यादा वक्त नहीं लगेगा अपना आपा खोने में.

इस पर विशाल वापस तेजा को सफ़ाई देते हैं कि ये शब्द इतना बुरा नहीं है और उन्होंने इसका इस्तेमाल ग़लत सोचकर नहीं किया, वैसे भी गाने बने हैं- तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त… इस पर तेजा भड़क जाती हैं कि तुम लकड़ी को चीज़ नहीं समझ सकते और वो गाने जब बने तब बने होंगे, तेजस्वी ने विशाल को कहा कि अब ये टॉपिक यहीं बंद कर दो और इस पर बहस मत करो. करण ने भी विशाल को कहा कि तेजस्वी की बात अपनी जगह सही है.

इससे पहले भी विशाल ने राकेश बापट के लिए कहा था शमिता को लेकर कि क्या लंबा हाथ मारा है और प्रेस कॉन्फ़्रेन्स टास्क के दौरान जब ये बात बाहर आई तब शमिता ने पूछा कि हाथ मारने का क्या मतलब होता है तब विशाल ne कहा कि उनकी भाषा भले ही ऐसी है लेकिन इसके पीछे कोई ग़लत इरादा नहीं है… अगर किसी को बुरा लगा हो तो हाथ जोड़कर माफ़ी मांगता हूं…

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह पैरिस वेकेशन में हुए सुपर रोमांटिक, एफिल टॉवर के सामने लिप लॉक करते दिखे लव बर्ड्स, देखें रोमांटिक तस्वीरें! (Super Romantic: Neha Kakkar And Rohanpreet Singh Lip Lock At Their Paris Vacation, See Viral Pictures)

Geeta Sharma

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli