Categories: FILMEntertainment

संजय खान को ट्विटर पर क्यों मांगनी पड़ी प्रिटी जिंटा से माफी, जानिए क्या है पूरा मामला (Why Sanjay Khan apologises publicly to Preity Zinta, Read in detail)

बॉलीवुड एक्टर और टीवी के टीपू सुल्तान संजय खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा से माफी मांगी है. संजय…

बॉलीवुड एक्टर और टीवी के टीपू सुल्तान संजय खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा से माफी मांगी है. संजय खान का ये माफीनामा खूब वायरल हो रहा है. संजय खान दुबई की फ्लाइट में प्रिटी जिंटा को पहचान नहीं पाए थे. इसके लिए उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए प्रिटी से माफी मांगी है.

दरअसल बीते दिनों संजय खान अपनी बेटी के साथ सिमोन अरोड़ा के साथ दुबई फ्लाइट में थे. प्रिटी जिंटा भी उसी फ्लाइट में थीं और सिमोन ने पापा संजय से प्रिटी का परिचय कराया, लेकिन तब संजय खान उन्हें पहचान नहीं पाए, लेकिन बाद में उन्हें इस बात का इतना अफसोस होने लगा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर सरेआम प्रिटी से इस बात के लिए माफी मांगी.

प्रीति से माफी मांगते हुए संजय खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “डिअर प्रिटी, एक जेंटलमैन के रूप में मैंने माफी मांगना अपना कर्तव्य समझा, क्योंकि मैं आपको पहचान पाने में असमर्थ रहा. जब मेरी बेटी सिमोन ने दुबई की फ्लाइट में आपका परिचय कराया तब मैं आपको पहचान नहीं पाया. अगर सिर्फ जिंटा बोला जाता तो मैं आपको फौरन पहचान जाता, क्योंकि मैंने आपकी कई फिल्मों में आपका खूबसूरत चेहरा देखा है. एक्टर ने इस ट्वीट में अभिनेत्री प्रिटी जिंटा को भी टैग किया है.”

प्रिटी जिंटा ने भी संजय खान के इस जेस्चर पर रिएक्ट किया और उन्हें रिट्वीट करते हुए लिखा, “आपसे फ्लाइट में मिलना बहुत अच्छा लगा सर. प्लीज माफी मत मांगिए, क्योंकि मैंने चेहरे पर मास्क पहन रखा था. उम्मीद करती हूँ कि आपका सफर अच्छा रहा होगा. बहुत सारा प्यार.”

सोशल मीडिया पर कई लोग संजय खान के इस तरह माफी मांगने पर तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग माफी मांगने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं.

बता दें कि सात साल बाद फिल्मों में लौटीं प्रिटी जिंटा इन दिनों एक और वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो हाल ही में सरोगेसी के ज़रिए जुड़वां बच्चों की मां बनी हैं. उन्होंने अपने पति जीन गुडइनफ के साथ फोटो शेयर कर फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर सरोगेसी के जरिए पैदा हुए अपने बच्चों के नाम तो बताए, लेकिन उनका चेहरा रिवील नहीं किया. वर्क फ्रंट की बात करें, तो प्रिटी को, आखिरी बार 2018 में भैयाजी सुपरहिट में देखा गया था.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

18 साल की उम्र से पहले ज़रूर बनवा लें ये डॉक्यूमेंट्स (Important Documents To Be Made Before 18 Years Of Age)

आमतौर पर हम सभी जानते हैं कि आधार कार्ड और पैन कार्ड जैसे इंर्पोटेंट डॉक्यूमेंट्स…

लघुकथा- विस्फोट (Short Story- Visphot)

"भाईसाहब, सीटी ख़राब होगी कुकर की या सेफ्टी वाल्व. प्रेशर बढ़ गया, निकल पाया नहीं……

निया शर्मा को है अपने सपनों के राजकुमार की तलाश, टीवी की नागिन ने बताया उन्हें चाहिए कैसा पति (Naagin Nia Sharma Reveals, That What kind of Husband She Wants)

टीवी की खूबसूरत नागिनों में शुमार निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से…

© Merisaheli