बॉलीवुड ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा: शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डीनो मोरिया का नाम आया (Big Breaking In Bollywood Drug Probe: Shah Rukh Khan, Ranbir Kapoor, Dino Morea & Arjun Rampal are On NCB Radar)

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने के बाद से ही बॉलीवुड के कई स्टार्स मुश्किल में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं. ड्रग्स…



सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने के बाद से ही बॉलीवुड के कई स्टार्स मुश्किल में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं. ड्रग्स केस की जांच की आंच अब बड़े एक्टर्स तक पहुंच गई है. अब तक इस मामले में बड़ी एक्ट्रेसेस का ही नाम सामने आ रहा था, लेकिन पिछले कई दिनों से न्यूज़ आ रही थी कि बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स पर भी जल्द ही इस मामले में शिकंजा कसा जाएगा और लीजिए इन बड़े स्टार्स के नाम का खुलासा हो गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार
एनसीबी की जांच में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, डीनो मोरिया और अर्जुन रामपाल का नाम आया है. ज़ाहिर है इन बड़े नामों का खुलासा होते ही बॉलीवुड में तहलका सा मच गया है.

A, D, R और S जैसे कोड नाम सामने आ रहे थे


बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि ड्रग्स केस में एनसीबी दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन सुपरस्टार से जल्द ही पूछताछ कर सकती है. अब तक खबरों में A, D, R और S जैसे कोड नाम सामने आ रहे थे और कहा जा रहा था कि ये इंडस्‍ट्री के बड़े मेल ऐक्‍टर्स हैं. और अब ये साफ हो गया है कि A का मतलब अर्जुन रामपाल, D से डिनो मोरिया, S से शाहरुख खान का नाम है. इसके अलावा R से रणबीर कपूर का नाम भी सामने आ रहा है. एक न्यूज पेपर की रिपोर्ट में एक एनसीबी अधिकारी के हवाले से इन नामों का खुलासा किया गया है.

शाहरुख खान के घर ड्रग्‍स लेकर जाते थे अर्जुन रामपाल? 


खबरों के अनुसार शाहरुख को अर्जुन रामपाल ड्रग्स सप्लाई करते रहे हैं और अर्जुन कपूर का ड्रग पैडलर से डायरेक्ट कनेक्शन है. बता दें, शाहरुख-अर्जुन कपूर ने एक साथ ‘ओम शांति ओम’ और ‘रॉ. वन’ जैसी फिल्‍मों में काम किया है. डिनो मोरिया के ड्रग कनेक्शन का फिलहाल पता नहीं चल पाया है और वो किसे ड्रग सप्लाई करते थे, इसका पता लगाया जाना बाकी है.

R यानी कौन?


एनसीबी सूत्रों के हवाले से यह पता चला है R यानी रणबीर कपूर हैं, हालांकि अभी उनके बारे में शाहरुख-अर्जुन जैसा इंटेलीजेंस इनपुट अभी नहीं मिला है, लेकिन दो दिनों से टीवी चैनलों और सोशल मीडिया पर उनका नाम वायरल हो रहा है. 28 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर हुई पार्टी में भी दीपिका के साथ रणबीर भी मौजूद थे.

दुबई में हैं शाहरुख खान


शाहरुख खान फिलहाल आईपीएल मैच की वजह से इस समय दुबई में हैं. वहीं अर्जुन रामपाल मुंबई में ही हैं और अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा रणबीर और डिनो मोरिया भी फिलहाल मुंबई में ही हैं.



इन्हें समन नहीं भेजा जाएगा, डायरेक्ट उठाया जाएगा


एनसीबी फिलहाल होम वर्क कर लेना चाहती है. उसके बाद एजेंसी इन अभिनेताओं के खिलाफ कार्रवाई करेगी. एनसीबी के एक अधिकारी ने उक्त न्यूज़पेपर को बताया कि, ‘इस मामले में समन नहीं होगा. सीधे बंदे उठेंगे, उसके बाद ही काम होगा.’

निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद ने लिए इनके नाम
गौरतलब है कि ड्रग्स केस में 26 सितंबर को एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए थे. इसी दिन एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को भी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. तीनों स्टार का नाम कथित तौर पर प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने ही लिया है. सूत्रों के मुताबिक, A नाम से शुरू होने वाला अभिनेता ड्रग्स लेता भी था और संपर्क वाले लोगों को ड्रग्स देता भी था.

हालांकि एनसीबी इन सारी खबरों को बेबुनियाद बता रहा है और इस बात से साफ इनकार कर रहा है कि उनके किसी अधिकारी ने इन नामों का खुलासा किया है.

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

श्वेता तिवारी ने बेटी संग शेयर की बिकनी फोटोज, पूल में दोनों के हॉट अंदाज ने बनाया फैन्स को दीवाना (Shweta Tiwari Shares Hot Bikini Photos With Daughter, Raises The Temperature Of Fans)

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्‍ट्रेस श्‍वेता त‍िवारी और पलक अक्‍सर सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर…

नवरात्रि स्पेशल- समस्त इच्छाओं को पूर्ण करनेवाली स्कन्दमाता (Navratri Special- Worship Devi Skandmata)

ख्यात्यै तथैव कृष्णायै धूम्रायै सततं नमः या देवी सर्वभूतेषु माँ स्कन्दमाता रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै…

फिट रहने के लिए जिम से ज़्यादा योगा पर भरोसा करती हैं ये एक्ट्रेसेस! (Bollywood Actresses Who Chose Yoga Over Gym)

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा के सेक्सी फिगर पर ना जाने कितने मरते हैं और हर लड़की…

कंगना रनौत ने शेयर कीं भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स की तस्वीरें (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Brother Akshat’s Pre-Wedding Celebrations)

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ…

नवरात्रि स्पेशल- आदिदेवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

या देवी सर्वभूतेषु माँ कूष्माण्डा रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। देवी कूष्मांडा अष्टभुजा…

© Merisaheli