Categories: FILMEntertainment

9 बॉलीवुड स्टार्स जिनकी एक्टिंग है ज़ीरो, फिर भी बन गए हीरो! (9 Worst Bollywood Actors Who Are Expressionless)

सलमान खान भले ही दबंग हों लेकिन एक्टिंग के मामले में इनका हाथ तंग ही है. इंडस्ट्री में इतने साल काम करने के बाद अब…

सलमान खान भले ही दबंग हों लेकिन एक्टिंग के मामले में इनका हाथ तंग ही है. इंडस्ट्री में इतने साल काम करने के बाद अब भले ही कुछ रोल्स में वो फिट बैठते हैं लेकिन जब भी वो इमोशनल सीन करते हैं लोगों की हंसी छूट जाती है. हालाँकि फ़िल्म तेरे नाम में इन्हें ज़रूर पहली और शायद आख़िरी बार सच में एक्टिंग करते देखा गया था.

जॉन अब्राहम की बॉडी जितनी दमदार और हॉट है एक्टिंग उतनी ही ठंडी है. इनके चेहरे पर लोग एक्सप्रेशन देखने को तरस जाते हैं, लेकिन ये हैं कि हर सिचुएशन में एक ही तरह के एक्सप्रेशन देते देते थकते ही नहीं.

तुषार कपूर को देख के तो लोग यही सोचते हैं कि आख़िर क्या सोच के इन्होंने इस फ़ील्ड को चुना. बस स्टार किड हैं इसलिए सोचा बन जाएँगे हीरो. इनकी डायलॉग डिलीवरी तो इतनी कमाल की है कि फ़िल्म गोल माल में भी इनको गूंगे का रोल दिया गया और उसी में लोगों को ये पसंद भी आए.

अर्जुन कपूर को तो उनकी एक्टिंग के लिए इतने निगेटिव कमेंट्स मिलते हैं कि खुद अर्जुन भी अपने आप पर हंसते हंसते उन्हें लेते हैं. अर्जुन की समास्या भी उनके एक्सप्रेशन की ही है जो आते ही नहीं चेहरे पर. दमदार शरीर है पर एक्टिंग उतनी ही बेदम है.

टाइगर श्रॉफ के लिए कहा जाता है कि वो बहुत कुछ कर सकते हैं सिवाय एक्टिंग के. फ़्लैट एक्सप्रेशन देने में वो भी माहिर हैं. बॉडी शानदार है, डांसिंग कमाल है, स्टंट्स अच्छे करते हैं लेकिन जो नहीं कर सकते वो है एक्टिंग. लोग कहते हैं कि इनको एक्टिंग छोड़ कोरियोग्राफ़र बन जाना चाहिए, शायद वहां ये ज़्यादा फिट बैठें, लेकिन स्टार किड्स तो यही सोचते हैं कि एक्टिंग इनको विरासत में मिली होती है.

उदय चोपड़ा ने आख़िर क्या सोचा कि वो बड़े फ़िल्मी ख़ानदान से हैं तो लोगों की भावनाओं से खेल सकते हैं? क्यों हीरो बनने तक का ख़याल आया उनके मन में. एक्टिंग के नाम पर ज़ीरो और बनने चले हीरो.

हरमन बावेजा पर भी उदय चोपड़ा वाली बात लागू होती है. उन्हें लगा कि चेहरा रितिक रोशन से मिलता है तो हीरो बन सकते हैं, लेकिन एक्टिंग नाम की भी कोई चीज़ होती है या नहीं. खैर हरमन खुद ही समझ गए होंगे जब दर्शकों ने उन्हें नकार दिया.

हिमेश रेशमिया ने अच्छा ख़ासा सिंगिंग और म्यूज़िक कंपोज़र का करियर छोड़ के हीरो बनने की ठानी, उन्हें लगा वो फेमस हैं तो लोग उनको हीरो के रूप में भी हज़म कर लेंगे, लेकिन एक्टिंग तो सीख लेते पहले.

जैकी भगनानी को भी लगा कि पिता बड़े प्रोड्यूसर हैं तो क्यों ना मैं भी हीरो बन जाऊं लेकिन अपनी पहली फिल्म फ़ालतू की सफलता के बाद भी वो टिक नहीं पाए क्योंकि हमेशा एक सा एक्सप्रेशन भला दर्शक कितना और कब तक बर्दाश्त करते. अब वो खुद भी फ़िल्म मेकिंग में आ गए, शायद यहां उनकी दाल गले.

इनमें से कुछ हीरोज़ तो ऐसे भी हैं जिन्होंने बक़ायदा मशहूर एक्टिंग स्कूल्स से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है. सोचिए ट्रेनिंग लेने पर ये हाल है तो बिना ट्रेनिंग के ये क्या गुल खिलाते.

यह भी पढ़ें: हिना ख़ान की इस सादगी पर हुए लोग फ़िदा… देखें नई तस्वीरें! (Hina Khan Looks Drop Dead Gorgeous In New Pictures)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

श्वेता तिवारी ने बेटी संग शेयर की बिकनी फोटोज, पूल में दोनों के हॉट अंदाज ने बनाया फैन्स को दीवाना (Shweta Tiwari Shares Hot Bikini Photos With Daughter, Raises The Temperature Of Fans)

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्‍ट्रेस श्‍वेता त‍िवारी और पलक अक्‍सर सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर…

नवरात्रि स्पेशल- समस्त इच्छाओं को पूर्ण करनेवाली स्कन्दमाता (Navratri Special- Worship Devi Skandmata)

ख्यात्यै तथैव कृष्णायै धूम्रायै सततं नमः या देवी सर्वभूतेषु माँ स्कन्दमाता रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै…

फिट रहने के लिए जिम से ज़्यादा योगा पर भरोसा करती हैं ये एक्ट्रेसेस! (Bollywood Actresses Who Chose Yoga Over Gym)

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा के सेक्सी फिगर पर ना जाने कितने मरते हैं और हर लड़की…

कंगना रनौत ने शेयर कीं भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स की तस्वीरें (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Brother Akshat’s Pre-Wedding Celebrations)

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ…

नवरात्रि स्पेशल- आदिदेवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

या देवी सर्वभूतेषु माँ कूष्माण्डा रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। देवी कूष्मांडा अष्टभुजा…

© Merisaheli