Categories: TVEntertainment

Bigg Boss 13: रश्मि के मुंहबोले भाई ने बताई सिद्धार्थ व अरहान के साथ रश्मि के रिश्ते की सच्चाई (Bigg Boss 13: Mrunal Jain Addresses Rashmi Alleged Affairs With Sidharth Shukla, Arhaan Khan)

बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं. दोनों के बीच लड़ाई व तकरार की खबरे अक्सर सोशल…

बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं. दोनों के बीच लड़ाई व तकरार की खबरे अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बात पर भी चर्चा होती रहती है कि पहले दोनों एक-दूसरे को डेट करते थे और बाद में उनकी लड़ाई हो गई. रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते के बारे में उनके मुंह बोले भाई  मृणाल जैन ने बहुत से खुलासे किए हैं.  मृणाल रश्मि का राखी भाई है.  हाल ही में एक वेबसाइट से इंटरव्यू के दौरान मृणाल ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा अरहान खान के बारे में भी कई खुलासे किए. इंटरव्यू के दौरान मृणाल ने कहा, ‘मैंने भी रश्मि और सिद्धार्थ के अफेयर की खबरें पढ़ी हैं, यहां तक कि मैंने उनसे इस बारे में भी पूछा था. उसने साफ इनकार कर दिया था. मैं उस पर विश्वास करता हूं और वो मुझसे कभी भी कुछ छिपाती नहीं है.

जब मृणाल से पूछा गया कि क्या सही में सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई को टारगेट कर रहे हैं?जवाब में मृणाल ने कहा- ‘मैं इस पर कोई भी कमेंट नहीं करना चाहता लेकिन मैंने कुछ ट्वीट देखें हैं. इन्हें देखने के बाद मैं भी असमंजस में हूं कि वह सही है या फिर उनकी यह कोई प्लानिंग है. इसके साथ ही मृणाल ने रश्मि और अरहान खान के रिश्ते पर भी अपनी राय दी.

मृणाल ने कहा कि ‘मुझे इतना पता है कि रश्मि उसे पसंद करती हैं लेकिन लोगों ने उन्हें पहले ही कपल बता दिया है. आपको बता दें, बिग बॉस से अरहान ने बाहर जाते ही रश्मि के लिए इंटरव्यू में अपने प्यार का इजहार किया था. अरहान ने कहा था कि मैं चार-पांच साल से किसी के साथ रिलेशन में था और रश्मि इस बारे में अच्छे से जानती है. हम दोनों एक-दूसरे के बारे में सब जानते हैं, वो मेरी बेस्ट फ्रेंड थी लेकिन घर में एक साथ रहने के दौरान मैं उसे और अच्छे से जान पाया. मेरा नजरिया उनके लिए बदल गया है. अरहान ने आगे कहा था कि मैं उनकी ओर आकर्षित हो रहा था. मुझे लगता है कि हमारे बीच दोस्ती से भी ज्यादा कुछ था. घर के अंदर होता तो मैं वहां ही उन्हें प्रपोज कर देता. मैं उससे प्यार करने लगा हूं. मैं घर के अंदर जाकर रश्मि देसाई को प्रपोज करना चाहता हूं. जहां एक ओर अरहान रश्मि को प्रपोज करना चाहते हैं तो वहीं रश्मि को शो में अरहान की कमी खल रही है. अरहान के जाने के बाद वह रोई भी थीं.

ये भी पढ़ेंः  बर्थडे स्पेशल: सुष्मिता सेन- मैं खुली आंखों से सपने देखती हूं… (Happy Birthday To Sushmita Sen)

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

कॉमेडियन कपिल शर्मा की टॉप 10 कंट्रोवर्सीज़ (Top 10 Controversies Of Comedian Kapil Sharma)

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो जितना पॉप्युलर है, उतनी ही मशहूर हैं कपिल शर्मा के…

ये हैं बॉलीवुड के मोस्ट एरोगेंट स्टार्स, जिन्हें फैंस भी मानते हैं बिगड़ैल! (Most Arrogant And Ill Mannered Celebrities Of Bollywood)

सलमान ख़ान के ग़ुस्से से सभी वाक़िफ़ हैं. उनके ग़ुस्से का शिकार उनकी गर्लफ़्रेंड से…

कविता- हर प्रलय में… (Kavita- Har Pralay Mein…)

आज के हालातों में हर कोई 'बचा' रहा है कुछ न कुछ पर, नहीं सोचा…

रक्षाबंधन 2020: राखी बांधने का शुभ मूहुर्त-पूजा विधि-तिथि-महत्व (Rakshabandhan 2020: Right Time To Tie Rakhi)

रक्षाबंधन के शुभ पर्व को यदि सही तरीके से मनाया जाए तो उसका फल भी…

© Merisaheli