Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 13ः अरहान का खुलासा, रश्मि देसाई सड़क पर आ गई थीं, पारस ने कहा कि रश्मि को सब बताऊंगा ( Bigg Boss 13: ‘Rashami Desai road pe thi,’ says Arhaan Khan; Paras Chhabra threatens to tell her)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) दिन ब दिन और दिलचस्प होते जा रहा है. इस वीकएंड के वार में सलमान खान ने रश्मि देसाई…

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) दिन ब दिन और दिलचस्प होते जा रहा है. इस वीकएंड के वार में सलमान खान ने रश्मि देसाई को अरहान खान के पिछले रिश्ते की सच्चाई बताई थी. जब सलमान खान ने रश्मि देसाई को यह बताया कि अरहान ने पहले न सिर्फ शादी की थी, बल्कि उस रिलेशनशिप से उनका एक बच्चा भी है. इस खुलासे के बाद से ही रश्मि व अरहान के रिश्ते की चारों को चर्चा हो रही है. रश्मि देसाई को जब यह पता चला तो वो बिल्कुल टूट सी गईं और सबके सामने रोने लगीं, फिर रश्मि को संभालने और उन्हें दिलासा देने के लिए सलमान बिग बॉस के घर के अंदर भी आए.

वैसे चीज़ें अभी भी काफी संवेदनशील हैं, ऐसे में अरहान ने रश्मि देसाई के बारे में कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है कि शायद इससे उनका रिश्ता खत्म ही हो जाए. आगे के एपिसोड के प्रीव्यू में अरहान शेफाली बग्गा से बात करते नज़र आए व रश्मि के जीवन के कठिन समय की बात करते दिखे. अरहान ने कहा कि रश्मि खत्म हो चुकी थी, रोड पर थी. वहां से यहां तक मैं उसे कैसे लेकर आया, ये मैं ही जानता हूं. इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा जो कि सीक्रेट रूम में हैं, वे अरहान की बातें सुन रहे हैं. इस पर जहां सिद्धार्थ रश्मि की बात करते हैं, वहीं पारस कहते हैं कि मैं यह बात अंदर जाकर रश्मि को बताऊंगा.

इससे पहले एक इंटरव्यू में घर के अंदर दोबारा जाने से पहले यह पूछे जाने पर कि वे घर में फिर से घुसने के लिए रश्मि के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं तो इसका उत्तर देते  हुए अरहान ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. मुझे काम के लिए किसी का नाम इस्तेमाल करने की कोई ज़रूरत नहीं है. यह सही है कि घर से निकलने के बाद मैंने रश्मि के प्रति अपनी फीलिंग के बारे में बात करना शुरू किया, लेकिन मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं था. बिग बॉस के घर के अंदर उसने मेरा बहुत ख्याल रखा, इसलिए मेरे मन में उसके प्रति ऐसी फीलिंग डेवलप हुई. मैं जब घर से निकल रहा तो वो बहुत रो रही थी और उसने मेरे कान में कहा था कि वो मुझसे प्यार करती है. घर से निकलने के बाद मैं उसे बहुत मिस कर रहा था. मैं अपनी दोस्ती को नए मुकाम पर पहुंचाना चाहता हूं. मैं अभी इतनी जल्दी शादी नहीं करना चाहता, क्योंकि मैं इस रिलेशनशिप को थोड़ा टाइम देना चाहता हूं.

ये भी पढ़ेंः HBD दीया मिर्ज़ाः जानिए दीया के बारे में कुछ अनकही बातें ( Happy Birthday Dia Mirza)

 

 

Recent Posts

कहानी- फीनिक्स (Story- Phoenix)

हमारे भीतर, जीने के कोई साधना और तंतु विद्यमान नहीं होते हैं, लेकिन ये जो…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ये 10 खुलासे (Sushant Singh Rajput Death Case: 10 Focal Points Of Investigation)

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर रोज नई बातें सामने आ…

किशोर कुमार के बर्थडे पर जानिए उनकी ज़िंदगी से जुड़े कुछ मज़ेदार किस्से (Remembering Kishore Kumar on His Birthday: Some Fascinating and Funny Stories About the Legend)

सिंगिंग, एक्टिंग, म्यूजिक डायरेक्शन से लेकर लिरिक्स राइटिंग हर काम में माहिर किशोर कुमार को…

सितारों ने कुछ यूं इस बार की रक्षाबंधन को यादगार बनाया… (Film And TV Stars’s Rakshabandhan Celebration, See Photos…)

आज रक्षाबंधन पर सभी फिल्मी सितारे, टीवी स्टार्स, सिलेब्रिटी ने ख़ूबसूरत तरीक़े से सेलिब्रेट किया.…

© Merisaheli