Entertainment

बिग बॉस 13ः सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज से सावधान रहने की सलाह दी (Bigg Boss 13: Salman Khan warns Sidharth to be careful of Shehnaz)

 बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला इस सीज़न के सबसे लोकप्रिय सदस्यों में से एक हैं. दर्शकों को इन दोनों का प्यार और इनकी नोंक-झोंक देखना अच्छा लगता है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से शहनाज सिद्धार्थ गिल को लेकर बहुत ज़्यादा पोज़ेसिव हो गई हैं और यह बात घरवालों से भी छुपी नहीं है.
इस बार वीकएंड के वार के एपिसोड बुहत ड्रामा देखने को मिला. जब एक टास्क के दौरान जब घरवालों ने शहनाज को माहिरा से जलन होने की बात पर सबसे ज़्यादा वोट दिए और इशारों की इशारों में स्वीकार किया कि शहनाज माहिरा से जलती हैं. लेकिन यह बात शहनाज को बर्दाश्त नहीं हुई और वे सलमान खान के साथ ही बेहद अभद्र तरीके से बर्दाव करने लगीं. वे सलमान के सामने जोर-जोर से रोने लगीं और घर से बाहर निकलने की जिद करने लगीं. शहनाज के इस रव्वैये पर सलमान खआन को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने बिग बॉस से घर का दरवाजा खोलने की अपील की. शहनाज बिग बॉस 13 के दरवाजे पर बैठ गईं और बोलती रहीं कि वे सलमान खान का सामना नहीं करना चाहतीं, क्योंकि उन्होंने उनके साथ गलत व्यवहार किया है.  शुक्ला ने उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन वे किसी की सुनने को तैयार नहीं थीं. शहनाज सिद्धार्थ का धक्का देती रहीं और उन्हें अकेले छोड़ने को कहती रहीं.  यह सब देखने के बाद सलमान टीवी पर आए और सिद्धार्थ से बात की. उन्होंने सिद्धार्थ को चेतावनी देते हुए शहनाज से दूर रहने को कहा और यह भी बताया कि शहनाज उन्हें पागलों की तरह प्यार करती है. सलमान ने कहा कि शहनाज सिद्धार्थ को लेकर बहुत ज़्यादा पोज़ेसिव है और सलमान का मानना है कि उनका पॉज़िसिवनेस अनहेल्दी और खराब है. सलमान ने सिद्धार्थ से कहा कि वे शहनाज को समझाएं कि वे हर पार कर रही हैं. सलमान ने कहा कि शहनाज सिद्धार्थ के प्रोटेक्टिव व्यवहार को प्यार समझने की भूल कर रही हैं और अगर ऐसा ही रहा तो घर से बाहर निकलने के बाद चीज़ें बहुत खराब हो जाएंगी. सलमान का मानना है कि यह सब आगे चलकर शहनाज के लिए अच्छा नहीं होगा, क्योंकि अगर उसका व्यवहार नहीं बदलता तो उसे बहुत दर्द व तकलीफ होगी.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की माहिरा व पारस के साथ दोस्ती शहनाज को अच्छी नहीं लगती. उन तीनों को एक साथ देखकर शहदनाज अक्सर अपना पारा खो देती हैं, फिर शहनाज और माहिरा एक-दूसरे पर जलन का आरोप लगाती हैं.इसका एक दूसरा कारण यह भी है कि शहनाज पारस को भी पसंद करती हैं, लेकिन पारस हमेशा माहिरा का साथ देता है और शहनाज की तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं देता है.

ये भी पढ़ेंः  क्या आप जानते हैं यंग नज़र आनेवाले इन 16 बॉलीवुड स्टार्स की असली उम्र? (Do You Know The Real Age Of Your Favorite Film Stars?)

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

आपल्या मनाप्रमाणे जीवन जगूया म्हणत श्रृती हासनने सुरू केली कोटो कम्युनिटी (Actress Shruti Haasan Unveils Her New Photo Series ” Let’s Live  Our Life As We Wish”)

अभिनेत्री श्रृती हासन ही अत्यंत स्पष्ट आणि परखड मते मांडणारी अभिनेत्री म्हणून प्रसिद्ध आहे. अभिनयासोबतच…

January 22, 2024

प्रसिद्ध अभिनेता सैफ अली खानच्या गुडघ्याला अन् खांद्याला मोठी दुखापत, रुग्णालयात दाखल (Saif Ali Khan Hospitalized )

बॉलीवूडचा प्रसिद्ध अभिनेता सैफ अली खानला तातडीनं रुग्णालयात दाखल करण्यात आले आहे. सैफच्या बाबत समोर…

January 22, 2024

सैफ अली खान हुए कोकिला बेन अस्पताल में दाखिल, घुटने और कंधे में हुआ फ्रैक्चर (Saif Ali Khan Admitted In Kokilaben Hospital For Knee And Shoulde Fracture)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को आज सुबह कोकिलाबेन अस्पताल में दाखिल कराया गया है.…

January 22, 2024

कहानी- कायाकल्प (Short Story- Kayakalp)

मेरा मन अभी तक यह स्वीकार नहीं कर पा रहा है कि अब वृंदा मुझसे…

January 22, 2024
© Merisaheli