क्या आप जानते हैं यंग नज़र आ...

क्या आप जानते हैं यंग नज़र आनेवाले इन 16 बॉलीवुड स्टार्स की असली उम्र? (Do You Know The Real Age Of Your Favorite Film Stars?)

 

Real Age Of Your Favorite Film Stars

क्या आप जानते हैं यंग नज़र आनेवाले इन 16 बॉलीवुड स्टार्स की असली उम्र? (Do You Know The Real Age Of Your Favorite Film Stars?)

झकास अनिल कपूर: आज भी किसी युवा एक्टर से कहीं अधिक जवां और एनर्जेटिक नज़र आनेवाले अनिल कपूर सच में हैं झकास. उनकी उम्र है 63 वर्ष,  लेकिन आज भी उनकी फिटनेस, मेंटेन्ड बॉडी और यंग लुक देखकर फैंस हैरत में पड़ जाते हैं कि आख़िर अनिल के पास ऐसी कौन-सी जड़ी-बूटी है कि बढ़ती उम्र के निशान उनसे कोसों दूर हैं.

Anil Kapoor

खिलाड़ी कुमार हॉट अक्षय: इनकी फिटनेस और बोल्ड अंदाज़ के सभी कायल हैं. अलग तरह के क़िरदार करके इन्होंने अपनी वर्सटैलिटी दिखाई, तो वहीं समाज से जुड़े ऐसे मुद्दों पर फिल्में भी बनाईं, जिससे इनकी संवेदशीलता नज़र आई. 52 की उम्र में फिटनेस का जो लेवल इन्होंने सेट किया है, शायद ही कोई पार कर पाए. न लेट नाइट पार्टीज़, न सोने-खाने के समय में कॉम्प्रोमाइज़- इस अनुशासन के कारण ही खिलाड़ी कुमार हैं आज भी सबसे हॉट.

akshay kumar

रोमांस का बादशाह शाहरुख: अपनी से आधी उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस लड़ाता यह लवर बॉय है महज़ 53 साल का.
डैशिंग सलमान: अपने डैशिंग अंदाज़ से सबका दिल लूटनेवाले सलमान बच्चों से लेकर बुज़ुर्गों तक के फेवरेट हैं. यही उनकी ख़ूबी है कि उन्हें हर वर्ग और हर उम्र के लोग प्यार करते हैं. इस हैंडसम हंक की असली उम्र है 53 साल.

shahrukh khan

डैशिंग सलमान: अपने डैशिंग अंदाज़ से सबका दिल लूटनेवाले सलमान बच्चों से लेकर बुज़ुर्गों तक के फेवरेट हैं. यही उनकी ख़ूबी है कि उन्हें हर वर्ग और हर उम्र के लोग प्यार करते हैं. इस हैंडसम हंक की असली उम्र है 53 साल.

salman khan

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर: अपने हर काम को परफेक्शन के साथ करना इनका शौक ही नहीं स्वभाव भी है, यही वजह है कि 54 साल के आमिर आज भी फिल्मों में कॉलेज बॉय बने नज़र आते हैं और उसमें भी वो परफेक्ट ही लगते हैं.

aamir khan

सेक्सी रितिक: चाहे डांस हो, परफॉर्मेंस हो या फिर लुक्स रितिक आज भी हर जवां दिलों की धड़कन हैं. 45 की उम्र में भी वो लगते हैं एकदम फिट और सेक्सी.

hrithik roshan

छोटे नवाब सैफ: चॉकलेटी बॉय से अपना फिल्मी करियर शुरू करनेवाली सैफ अब ऐक्टिंग को लेकर काफ़ी मैच्योर हो चुके हैं, पर उनके लुक्स की बात करें, तो आज भी वो लगते हैं यंग और हैंडसम. सैफ की उम्र है 48 साल.

saif ali khan

डैशिंग अजय: अपने क़िरदार को जीवंत कर देना और यंग क्राउड के बीच अपने अंदाज़ से पॉप्युलर बने रहना कोई अजय देवगन से सीखे. फाइटर अजय सच में फाइटर हैं, इसीलिए 50 की उम्र के बाद भी वो फिल्मों में कभी डैशिंग कॉप की भूमिका निभाते नज़र आते हैं, तो कभी ऐतिहासिक वीर योद्धा के चरित्र को चरितार्थ करते दिखते हैं.

ajay devgan

यह भी पढ़ें: 10 बॉलीवुड एक्ट्रेस जिनकी पहचान उनके पापा से है (10 Actresses In Bollywood Because Of Their Papa)

ड्रीमगर्ल हेमा: आज भी वो किसी शायर की ग़ज़ल ही हैं… आज भी वो महकती झील का खिलता कंवल ही हैं. 71 साल की हो चुकीं हेमाजी आज भी बॉलीवुड की सबसे हसीन ड्रीम गर्ल हैं. हर कोई उनके यंग लुक का सीक्रेट जानना चाहता है, क्योंकि वो उसी शिद्दत से डान्स भी करती हैं, स्टेज परफॉर्मेंस भी देती हैं और पॉलिटिक्स व समाज सेवा में भी एक्टिव हैं. इस बीच भी उनके हसीन चेहरे का नूर कभी कम नहीं होता.

hema malini

मोहक रेखा: बात चाहे टैलेंट की हो या फिर ख़ूबसूरती की. एवरग्रीन रेखा आज भी जब स्टेज पर आती हैं, तो हर फैन सीटी बजाने से ख़ुद को रोक नहीं पाता. यह है उनकी पॉप्युलैरिटी का आलम और बात करें उनकी उम्र की, तो यंग से यंग एक्ट्रेस भी उनकी ख़ूबसूरती के आगे फीकी नज़र आती हैं. 65 की हो चुकी रेखा आज भी हर जवां दिलों की धड़कन है.

rekha

क्वीन माधुरी: धक-धक गर्ल के डांसिंग स्टेप्स और मोहक मुसकान आज भी लाखों का दिल धड़का देती है. माधुरी से मिसेज़ नेने बन चुकीं क्वीन की उम्र है 53 वर्ष.

madhuri dixit

ब्यूटी क्वीन एश्‍वर्या: ऐश की हर बात, हर अंदाज़ आज भी उतना ही आकर्षक है, जितना तब था, जब वो मिस वर्ल्ड बनी थीं. मिसेज़ अभिषेक बच्चन अब हो चुकी हैं 45 साल की, पर उनकी मासूमियत किसी टीनएज गर्ल से कम नहीं.

aishwarya rai

वर्सटाइल सुष्मिता: सुष की फिटनेस और ब्यूटी समय के साथ-साथ बढ़ती जा रही है. यही वजह है कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है, वो और भी ख़ूबसूरत व यंग लगने लगी हैं. मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष हो चुकी हैं 44 साल की, पर उनका जलवा बरक़रार है.

sushmita sen

मल्टी टैलेंटेड काजोल: अदाकारी इनकी रग-रग में है. मशहूर बॉलीवुड फैमिली बैकग्राउंड होने के बाद भी काजोल ने अपनी जगह ख़ुद बनाई. अपनी नेचुरल एक्टिंग और ऑनेस्टी से फैंस का दिल उन्होंने आसानी से जीता. उनकी ब्यूटी बहुत ही नेचुरल है और उतनी ही इनोसेंट है उनकी स्माइल. 45 की उम्र में भी उनके व्यक्तित्व में टीनएज गर्ल जैसा चुलबुलापन और ताज़गी है.

kajol

हॉट बिपाशा: बिप्स की हॉटेनस समय के साथ बढ़ती ही जा रही है. 40 पार कर चुकीं बिपाशा हमेशा ही एक्टिव रहती हैं.

bipasha basu

टैलेंटेड तब्बू: अपने हर रोल में जान डाल देना और अपने टैलेंट से सबका दिल जीत लेना कोई तब्बू से सीखे. 48 साल की हो चुकी तब्बू का चार्म आज भी उसी तरह बरक़रार है. कोई भी फैन उनकी फिल्मों व क़िरदार को सराहे बिना नहीं रहता. साथ ही उनकी ख़ूबसूरती का राज़ भी हर कोई जानना चाहता है.

tabu

यह भी पढ़ें: #Interesting: ऋषि कपूर ने बुनाई पसंद मांओं को सबसे अधिक स्वेटर की डिज़ाइन्स दी हैं… (Rishi Kapoor Has Given The Most Sweater Designs To The Mothers Who Like Knitting…)