Categories: TV Entertainment

Bigg Boss: सिद्धार्थ शुक्ला को ‘नामर्द’ कहने पर उनकी क्लोज फ्रेंड नताशा ने रश्मि देसाई को कहा ये, बताई उन दोनों से जुड़ी बहुत सी बातें (Bigg Boss 13: Sidharth Shukla’s Close Friend, Natasha Singh Hits Out At Rashami Desai For The ‘Namard’ Comment)

 बिग बॉस 13 इन दिनों सबसे चर्चित रियालिटी शोज़ में से एक है. शो के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला सबसे विवादित…

 बिग बॉस 13 इन दिनों सबसे चर्चित रियालिटी शोज़ में से एक है. शो के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला सबसे विवादित सदस्यों  में से एक हैं. जब से शो शुरू हुआ है, तभी से शो में शामिल ज़्यादातर सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला को किसी न किसी कारण से टार्गेट कर रहे हैं और उनमें से सबसे पहला नाम है रश्मि देसाई. रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला पहले भी एक साथ काम कर चुके हैं और उनमें पहले से ही अनबन है और यह दुश्मनी घर के अंदर भी जारी है.  सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े विवाद पर बात करते हुए उनकी क्लोज फ्रेंड नताशा ने कहा कि बिग बॉस के घर के अंदर जो कुछ भी सिद्धार्थ के साथ हो रहा है, वो बिल्कुल गलत है. उनके पास्ट रिलेशन के बारे में टीवी पर बात किया जा रहा है. सिद्धार्थ इन सब बातों को सहन नहीं कर पा रहा है, लेकिन वो इस बारे में खुलेआम नहीं बोल रहा, इसलिए उसका गुस्सा टास्क के दौरान निकल रहा है.
सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हुए नताशा ने कहा कि सिद्धार्थ का इमेज इस प्रकार से पेश किया जा रहा है, जैेसे कि वो प्लेबॉय हैं और वे लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते रहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. दुख की बात यह है कि  इंडस्ट्री में भी  कुछ लोगों को छोड़कर उसके सपोर्ट में कोई नहीं बोल रहा. यही वजह है कि मैंने सोचा कि मैं उसके बारे में बात करके लोगों को बताऊं. सिद्धार्थ मेरे बहुत करीब है और हमने एक-दूसरे की लाइफ में बहुत इंपॉर्टेंट रोल प्ले किया है. वो मेरा सच्चा साथी है.  आपको बता दें कि कुछ समय पहले यह अफवाह उड़ी थी कि पिछले साल जब सिद्धार्थ की कार का एक्सिडेंट हो गया था तो वो बहुत डिस्टर्ब हो गया था. इस बारे में जब नताशा से पूछा गया था उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि ये सारी बातें कौन फैला रहा है. लोग से ये बोल रहे हैं कि सिद्धार्थ बहुत रैश ड्राइविंग कर रहा था. जिसकी वजह से एक्सिडेंट हो गया, जबकि सच्चाई यह है कि ड्राइविंग के पहले सिद्धार्थ ने काफी देर तक कुछ नहीं खाया था और उसका बीपी लो गया, जिसके कारण उसका एक्सिडेंट हो गया. दुख की बात यह है कि इस घटना को भी लोग सिद्धार्थ के अय्याश होने से जोड़ रहे हैं.
जब नताशा से सिद्धार्थ और रश्मि के रिलेशनशिप के बारे में बात करने की कोशिश की गई तो नताशा ने कहा कि मुझे उनके पर्सनल डीटेल्स नहीं पता, लेकिन मुझे इतना पता है कि जब सिद्धार्थ ने दिल से दिल तक सीरियल छोड़ दिया था, तब भी ये दोनों काफी क्लोज थे. पारस और रश्मि बिग बॉस में कहते फिरते हैं  कि पूरे मुंबई को पता है कि सिद्धार्थ हैवान है. मैं सिर्फ रश्मि से इतना जानना चाहती हूं कि जब सिद्धार्थ इतना ही बुरा है तो सिद्धार्थ के सीरियल छोड़ने के बाद भी वे उसके इतने क्लोज़ क्यों थीं. मुझे शर्म आती है कि सिद्धार्थ के इतने नजदीक होने के बाद भी वो उसके बारे में इस तरह की बात कर रही हैं.  दिल से दिल तक से जुड़े लोग एक-एक करके  सिद्धार्थ के खिलाफ हो गए थे, लेकिन जब उसके बेहद करीब के लोग उससे अलग हुए तो उसे बहुत बुरा लगा और वो टूट गया.  आप विश्वास करिए कि सिद्धार्थ ने आज तक मुझसे रश्मि के खिलाफ कोई बात नहीं की. इसलिए जब रश्मि ने शो में सिद्धार्थ को नामर्द कहा तो मुझे बहुत गुस्सा आया, हालांकि उन्होंने बाद में माफी मांग ली, लेकिन कोई इस तरह भला किसी के बारे में नेशनल टीवी पर कैसे बोल सकता है.
जब नताशा से पारस के व्यवहार और उनके इस कमेंट के बारे में पूछा गया, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ को कहा कि तेरी वाली मेरे पास है. इसका मतलब था कि पारस सिद्धार्थ से आकांक्षा पुरी के बारे में बात कर रहे थे, जो पारस की गर्लफ्रेंड हैं. आपको बता दें कि आकाक्षां का नाम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ चुका है. हालांकि पारस के इस कमेंट जवाब देते हुए नताशा ने कहा कि आकाक्षां ने खुद मीडिया में साफ कह दिया है कि उन्होंने सिद्धार्थ को कभी डेट नहीं किया. पारस सिर्फ अपनी भड़ास निकाल रहा है. पारस के मुंह से इस तरह की बातें अच्छी नहीं लगती. जाहिर है कि आकाक्षां ने पहले भी पारस को बताया होगा कि उनकी सिद्धार्थ के साथ  अफेयर की खबर झूठी थी, फिर भी पारस इतने बड़े शो में सिद्धार्थ के साथ-साथ आकाक्षां का भी नाम उछाल रहा है.
 
Shilpi Sharma

Recent Posts

पीरियड के दर्द से छुटकारा पाने के 5 आसान घरेलू उपाय (5 Home Remedies To Reduce Period Pain)

पीरियड के दर्द से छुटकारा पाने के 5 आसान घरेलू उपाय आजमाकर आप पीरियड के दर्द से आसानी से छुटकारा…

हॉट पैंट्स में कहर ढातीं बॉलीवुड हॉटीज़… (Bollywood Hotties In Hot Pants)

हॉट पैंट्स में कहर ढातीं बॉलीवुड हॉटीज़... (Bollywood Hotties In Hot Pants) बॉलीवुड की हॉट हसीनाएं यूं भी अपने हुस्न…

क्या सेक्स के कारण वज़न बढ़ता है? (Does Sex Make You Gain Weight?)

शादी के बाद अक्सर लोगों का वज़न बढ़ जाता है. आपने भी शायद ध्यान दिया होगा कि शादी के 3…

SEE PICS!: नागिन’ एक्ट्रेस मौनी रॉय का रेड साड़ी लुक हुआ वायरल (‘Naagin’ Actress Mouni Roy Looks Stunning In Red Saree)

टेलीविजन की दुनिया में मौनी रॉय को कौन नहीं जानता है. देवों के देव महादेव और नागिन बनकर घर-घर में…

BB 13: रश्मि, पारस, शेफाली, विशाल, आसिम, माहिरा व आरती, इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर? दीजिए अपनी राय ( Bigg Boss 13: Vishal , Arti, Shefali, Paras, Asim , Mahira , and Rashami , Who will Be eliminated This Week)

बिग बॉस 13 फिनाले के बेहद करीब है. जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती जा रही…

फिल्म समीक्षा: ब्लॉकबस्टर स्ट्रीट डांसर (Film Review: Blockbuster Street Dancer 3 D)

कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जिनका ख़ास वर्ग होता है, उसी में से एक है स्ट्रीट डांसर 3 डी फिल्म.…

© Merisaheli